राष्ट्रीय

हॉस्पिटल के अंदर गाड़ी लेकर घुसी पुलिस; AIIMS ऋषिकेश का VIDEO वायरल

AIIMS Rishikesh Video Viral: सोशल मीडिया पर हर रोज कई घटनाएं वायरल होती हैं। वीडियोज़ सामने आते हैं। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जो हैरान करने वाला है। यह वीडियो AIIMS ऋषिकेश का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, पुलिस अपनी गाड़ी समेत हॉस्पिटल के अंदर गर्दा उड़ाए हुए है यानि गाड़ी लेकर घुसी हुई घूम रही है।

वहीं पुलिस की गाड़ी आने के चलते आस-पास पड़े स्ट्रेचर और उनपर लेटे मरीज आनन-फानन में हटाये जा रहे हैं। जबकि पुलिस कतई फिल्मी सिंघम स्टाइल में गाड़ी लेकर आगे बढ़ती जा रही है। ऐसे में जाहिर है कि मरीजों की जान भी खतरे में पड़ी है। लोगों का कहना है कि पुलिस को गाड़ी लेकर हॉस्पिटल के अंदर के परिसर में नहीं घुसना चाहिए था।

बताया जाता है कि, पुलिस हॉस्पिटल की एक महिला डॉक्टर के साथ गंदी हरकत करने वाले आरोपी नर्सिंग अफसर को पकड़ने के लिए पहुंची थी। आरोप है कि, नर्सिंग अफसर महिला डॉक्टर को अश्लील मैसेज भेज रहा था और छेड़छाड़ कर रहा था। पुलिस जब आरोपी को पकड़ने पहुंची तो वह सीधा हॉस्पिटल के अंदर ही गाड़ी लेकर घुसी चली गई। पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें ...  मोदी के खिलाफ पीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं राहुल गांधी
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button