आज की ख़बर

आम आदमी पार्टी की हालत ‘चोर शोर मचाने’ वाली है: तरुण चुघ

‘चोर मचाय शोर” वही है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने शराब घोटाले में ईडी द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केजरीवाल की हालत ”चोर मचाय शोर” वाली है. पाप का घड़ा एक दिन तो भरना ही था। सभी को कानून का पालन करना होगा. भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और जालसाजी संविधान, कानून और अदालतों से बच नहीं सकते। दिल्ली समेत पूरा देश जानता है कि शराब घोटाले का काला खेल अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने खेला है. 

 

इस घोटाले के तार हैदराबाद से दिल्ली की दक्षिणी लॉबी तक लाकर दिल्ली की जनता का खजाना कैसे लूटा गया? किसने बढ़ाया कमीशन, किसके लिए बढ़ाया कमीशन? जो बात सभी एजेंसियां ​​कह रही हैं वही बात आम आदमी पार्टी के दिल्ली मुख्य सचिव नरेश कुमार भी कह रहे हैं. इसके बावजूद शीशमहल में बैठे भ्रष्ट केजरीवाल ने नियम-कानूनों को ताक पर रखकर अपनी जेबें भरने के लिए यह खेल खेला। 

यह भी पढ़ें ...  AAP ने हरियाणा के लिए 40 स्टार प्रचारक उतारे;

 

आम आदमी पार्टी ने लूटे गए इस पैसे का इस्तेमाल पंजाब में 2022 में होने वाले चुनाव समेत अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों में किया. केजरीवाल को जांच में सहयोग करना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. क्या छुपाया जा रहा है, किसके मोबाइल टूटे हैं, पैसा कहां से आया? प्रत्यक्षदर्शी जो कह रहे हैं वह यह है कि यह लूट का खेल है और इस खेल का नेक्सस बनाकर सरगना की तरह काम करना है, अब सच तो बताना ही पड़ेगा। देश के कानून और संविधान से ऊपर कोई नहीं है. चुघ ने कहा कि सभी घोटालेबाज पकड़े जायेंगे. चोर मचाय शोर” वही है.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button