आज की ख़बर

केजरीवाल का जेल से संदेश आया; पत्नी सुनीता ने LIVE आकर पढ़कर सुनाया, भावुक दिखे,

पत्नी सुनीता केजरीवाल ने इस तरह पढ़ा संदेश

केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए पत्नी सुनीता ने कहा- नमस्कार! मैं अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल हूं, आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक संदेश भेजा है। उन्होंने कहा है, मेरे प्यारे देशवासियों मुझे गिरफ़्तार कर लिया गया, मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है। मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है। मेरा जीवन धरती पर संघर्ष के लिए है और मेरा जीवन पहले भी संघर्ष का रहा है और आगे भी मुझे कई संघर्ष करने हैं। इसलिए यह गिरफ़्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। किन्हीं दुआओं और अच्छे कर्मों का फल ही है कि मैंने भारत जैसे महान देश में जन्म लिया है।

हमें फिर से भारत को महान दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है। भारत के अंदर और बाहर कई शक्तियां हैं जो भारत को कमज़ोर कर रही हैं। हमें इन शक्तियों को हराना है। लेकिन कुछ ऐसी ताकते भी हैं जो देशभक्त हैं, हमें देशभक्त ताक़तों को पहचाना है और उनके साथ जुड़कर देश को फिर से महान बनाना है। दिल्ली की मेरी माता-बहनों को लग रहा होगा कि उनका बेटा-भाई जेल चला गया। अब तो उन्हें 1000 रुपये महीने में मिलेंगे या नहीं। मैं उनसे कहना चाहता हूँ कि ऐसा कोई वादा है जो आपके बेटे-भाई ने किया हो और पूरा ना हुआ हो। मैं दिल्ली का एक काम भी रुकने नहीं दूँगा। कोई सलाखें उन्हें ज्यादा दिन अंदर नहीं रख सकतीं। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। मैं सभी AAP कार्यकर्ताओं से भी कहना चाहता हूँ कि देश सेवा में लगे रहे, BJP वालों से नफ़रत ना करें। वो हमारे ही भाई-बहन हैं। आपका बेटा अरविंद केजरीवाल।

 

यह भी पढ़ें ...  महाठग ने कहा- केजरीवाल को मैं बेनकाब कर दूंगा; जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर सरकारी गवाह बन रहा, बोला- तिहाड़ जेल में स्वागत है
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button