आज की ख़बर

नवजोत सिद्धू का राजनीति से मोहभंग! अब आईपीएल में होगी कमेंट्री..

नवजोत सिंह सिद्धू आईपीएल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में कमेंट्री करते नजर आएंगे। इसकी शुरुआत 22 मार्च को पहले मैच से होगी.

इसकी जानकारी स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करके दी. लिखा- ”कमेंट्री बॉक्स के सरदार वापस आ गए.” इस ट्वीट को सिद्धू ने भी शेयर किया है.

सिद्धू शुक्रवार को पंजाब के राज्यपाल बीएल पुरोहित से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे थे. मीडिया से कहा कि वह इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

उन्होंने कहा होगा कि क्रिकेट कमेंट्री छोड़ने की वजह से उन्हें आर्थिक नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा था कि मुश्किल वक्त में किरदार निखर कर सामने आता है.
नवजोत सिंह सिद्धू के पिता सरदार भगवंत सिंह एक क्रिकेटर थे। वह चाहते थे कि उनका बेटा भी उनकी तरह एक खिलाड़ी बने। अपने पिता की इच्छा पूरी करने के लिए सिद्धू क्रिकेट में आए। 1983 से 1999 तक टीम इंडिया का हिस्सा रहे. उन्होंने अपना पहला टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. सिद्धू ने कुल 51 टेस्ट मैच और 136 वनडे मैच खेले हैं.

यह भी पढ़ें ...  किसान आंदोलन 2 के दौरान किसानों ने 10 मार्च को ट्रेन रोकने का ऐलान किया था, अंबाला में धारा 144 लागू कर दी गई थी.
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button