राष्ट्रीय

पीएम मोदी पर पवन खेड़ा का विवादित बयान, असम के सीएम बोले- देश न भूलेगा और न माफ करेगा

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा कथित तौर पर पीएम मोदी के पिता पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा उन पर हमलावर है। भाजपा नेताओं ने पवन खेड़ा और कांग्रेस पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है। पहले अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा, तो वहीं अब असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता को करारा जवाब दिया है।

भारत माफ नहीं करेगा- सरमा

असम के सीएम ने एक ट्वीट कर पवन खेड़ा को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “कोई गलती न करें- पीएम के पिता पर पवन खेड़ा की निराशाजनक टिप्पणी को कांग्रेस के शीर्ष स्तर का आशीर्वाद प्राप्त है।

वह एक विनम्र मूल के व्यक्ति के पीएम होने के खिलाफ तिरस्कार से भरे हैं। कांग्रेसियों की इन शर्मनाक टिप्पणियों को भारत न तो भूलेगा और न ही माफ करेगा

कांग्रेस 2024 में दूरबीन से भी नहीं दिखेगी

इससे पहले, गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला था। नगालैंड के मोन टाउन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कि मोदी के पिता के लिए जिस तरह की भाषा कांग्रेस प्रवक्ता ने इस्तेमाल की है और देशभर से जनप्रतिक्रिया आ रही हैं, उसे देखते हुए तो 2024 के आम चुनाव में कांग्रेस पार्टी दूरबीन से ढूंढने से भी नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें ...  Anushka Sharma दूसरी प्रेग्नेंसी की चर्चा के बीच भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंची अहमदाबाद Video
पवन खेड़ा के खिलाफ केस दर्ज

उधर, इस मामले में पवन खेड़ा के खिलाफ लखनऊ के एक थाने में केस दर्ज किया गया है। भाजपा लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा की शिकायत पर वहां के हजरतगंज थाने में एफआइआर दर्ज की गई है।

क्या है पवन खेड़ा की आपत्तिजनक टिप्पणी?

बता दें कि पवन खेड़ा ने 17 फरवरी को एक प्रेस वार्ता में पीएम मोदी के पिता पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। खेड़ा ने कहा था कि हिंडनबर्ग-अदाणी मसले पर जेपीसी का गठन करने में “नरेन्द्र गौतमदास मोदी” को समस्या क्या है।

बाद में उन्होंने कहा कि क्षमा करें …”नरेन्द्र दामोदरदास मोदी”। खेड़ा ने बाद में ट्वीट कर कहा कि वह भ्रमित हो गए थे, लेकिन साथ ही कहा कि “नाम दामोदरदास है, लेकिन कर्म गौतमदास के हैं।”

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button