राजनीतिराज्यराष्ट्रीय

भगवा पहनकर घूम रहे इन बजरंगी गुंडों ने जनता के लिए क्या त्याग किया? सीएम भूपेश बघेल

पठान फिल्म के गाने को लेकर चल रहे विवाद को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया है. उन्होंने भगवा के नाम पर इस गाने का विरोध कर रहे लोगों पर कहा है कि भगवा पहनकर घूम रहे इन बजरंगी गुंडों ने जनता के लिए क्या कुर्बानी दी है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर काफी विवाद हो चुका है. इस बीच छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का भी बयान सामने आया है. बघेल ने भगवा रंग पहनने वालों पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा, ‘साधु जब जीवन में सब कुछ कुर्बान कर देते हैं तो भगवा धारण कर लेते हैं, लेकिन भगवा पहनकर घूम रहे इन बजरंगी गुंडों ने जनता के लिए क्या कुर्बानी दी है? उल्टा वसूली करने का प्रयास कर रहे हैं।

बघेल ने कहा कि कपड़ा पहनना अलग बात है और पहनना अलग बात है। ये बजरंगी गुंडे भगवा चोला पहनकर निकले हैं, कोई बताए कि इन्होंने समाज और परिवार के लिए क्या कुर्बानी दी है?’

बघेल ने कहा, ‘सिर्फ रंग की बात है तो बीजेपी में सांसद और विधायक भगवा रंग के कपड़े पहनकर हीरोइनों के साथ डांस कर रहे हैं. तो वे (भाजपा) इस बारे में क्या सोचते हैं? किसी की जाति और धर्म रंगों से तय नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें ...  भाजपा की पहली लिस्ट में टिकट मिलने-कटने पर आई नेताओं की प्रतिक्रिया, जानें कौन-क्या बोला?

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button