मनोरंजन

युवाओं के लिए प्रेरणा बने अमिताभ बच्चन,81की उम्र में बिना ब्रेक 8 घंटे करते काम,

अमिताभ बच्चन केबीसी न्यूज

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 16 की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह लगातार शो से जुड़े अपडेट्स शेयर कर रही हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में शो के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह बिना किसी ब्रेक के लगातार शो के लिए काम कर रही हैं.

 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन 81 साल के हो गए हैं और अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं। वह लगातार फिल्मों और शोज के लिए काम कर रहे हैं. अमिताभ युवा पीढ़ी को कड़ी मेहनत से प्रेरित करते हैं।

 

अब अहा कौन बनेगा करोड़पति के लिए भी जमकर मेहनत कर रहे हैं. अमिताभ ने ब्लॉग में कहा, ‘मैं अपनी कार में काम करने गया था, लेकिन लोगों की जिम्मेदारी के कारण मैं फिट था। जैसे-जैसे नया सीज़न आ रहा है, ईएफ परिवार का प्यार और स्नेह जारी है। बिना किसी पारंपरिक अवकाश के सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक लगातार काम चल रहा था। कार में लंच किया… उचित मात्रा में खाना-पीना था और फिर घर पहुंचकर आईपीएल मैच देखा।

यह भी पढ़ें ...  सवि कहलों हिट गीत “आप फेर मिलांगे” के बाद एक नए गीत “खोरे कदो पिंड गेड़ा लौना माए मेरिए” के साथ की वापसी

 

अमिताभ द्वारा शेयर की गई फोटो में वह सूट-बूट में नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में वे कार से उतरते नजर आ रहे हैं, इस दौरान वह कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button