चंडीगढ़पंजाबमनोरंजन

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने देखी कैरी ऑन जट्टा-3,कहा-फिल्म के अगले वर्जन के नहीं जाना पड़ेगा लंदन-कनाडा

पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ का दर्शक पिछले लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है।समीप कांग द्वारा निर्देशित ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ ने 29 जून को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटा दिया है। इसे दर्शकों और समीक्षकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, वहीँ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवा और मंत्रिमंडल के सहयोगियों, विधायकों के साथ नई आई पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा-3 को देखने के लिए PVR सिनेमा में पहुंचे। उनका वहां पर फिल्म के हीरो और निर्माता गिप्पी ग्रेवाल, बीनू ढिल्लों, कौमेडियन भल्ला, समेत सारी स्टार कास्ट ने स्वागत किया।

फिल्म को देखने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए जहां फिल्म की तारीफ की वहीं पर कहा कि अब फिल्मों की शूटिंग के लिए कलाकारों को विदेश में नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कैरी ऑन जट्टा-3 के हीरो और निर्माता गिप्पी ग्रेवाल से कहा कि अब कैरी ऑन जट्टा-3 के बाद फोर, फाइव, सिक्स, सेवन जितने भी वर्जन बनेंगे उसके लिए लंदन या फिर कनाडा नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि शूटिंग के लिए सारा इन्फ्रास्ट्रक्चर यहीं पंजाब में मुहैया करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहां पर ही लंदन और कनाडा का वैंकूवर बना देंगे।
बता दें, ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ का निर्माण सिप्पी ग्रेवाल के बैनल ‘सिप्पी ग्रेवाल प्रोडक्शंस’ तले किया जा रहा है। इसमें गिप्पी की जोड़ी सोनम बाजवा के साथ बनी है। इसके अलावा फिल्म में बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला और गुरप्रीत घुग्गी भी हैं। इनकी पहली दोनों सुपरहिट हिट रहीं थीं।
यहां देखिए वीडियो
https://youtu.be/vRfL01TXnL8

यह भी पढ़ें ...  इलियाना डिक्रूज ने बेटे को दिया जन्म, एक्ट्रेस ने रखा बच्चे का अनोखा नाम
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button