राष्ट्रीय

फ्लाईओवर पर कार खड़ी कर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने दर्ज की FIR

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस की रात्रिगश्त और विजिबल पुलिसिंग की पोल खुल गई। नशे में धुत लड़कों ने बीच सड़क पर जमकर हुड़दंग किया। अपनी कारों को सड़क पर खड़ी कर दिया और वहां काफी देर डांस करते हुए हंगामा मचाते रहे। इस दौरान वाहनों का जाम भी लगा।

अब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 15 से 20 लड़के नशे में धुत होकर फ्लाईओवर पर डांस करते और सीटियां बजाते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं फ्लाईओवर पर कई कारें भी खड़ी हुई हैं। कुछ लड़के सड़क पर नाच रहे हैं तो कई कार पर खड़े होकर मस्ती करते दिख रहे हैं। यह वीडियो तिफरा फ्लाईओवर का बताया जा रहा है। यह भी सामने आ रहा है कि लड़के नशे में धुत होकर हुड़दंग कर रहे थे।

तिफरा फ्लाईओवर रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर है। ऐसे में रात को चल रहे इस हुड़दंग के चलते जाम भी लग गया। इसके बावजूद लड़के मान नहीं रहे थे। उनका हुड़दंग जारी रहा।

वहां खड़ी कारों के दरवाजें और डिक्कियां खुली हुई थीं और अंदर म्यूजिक बज रहा था। उसी की धुन पर लड़के डांस कर रहे थे। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि कुछ वाहन लड़कों के बगल से निकल रहे थे। ऐसे में हादसे की भी आशंका बनी हुई थी।

Sanjay Kumar Tiwari

Sanjay Kumar Tiwari बलिया जिला/उत्तर प्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button