मनोरंजन

Entertainment Top News 23 Feb: कंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन पर कसा तंज, रणबीर कपूर बनेंगे सौरव गांगुली

23 फरवरी की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें लेकर एक बार फिर से हम आपके सामने हाजिर हैं। कंगना रनोट ने अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड माफिया गैंग का हिस्सा बताते हुए उन पर तंज कसा, तो वहीं ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद साउथ स्टार राम चरण अमेरिकन शो का हिस्सा बनें।

इसके अलावा एम एस धोनी के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक भी बनने जा रही हैं। एंटरटेनमेंट जगत में और क्या कुछ खास रहा, चलिए बिना देरी किये एक नजर डालते हैं।

कंगना रनोट ने अमिताभ बच्चन पर कसा तंज

कंगना रनोट बॉलीवुड पर अपनी राय रखने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं और वो खुद से पंगा लेने वालों को तो बिल्कुल भी नहीं बख्शती हैं। कंगना रनोट की इमरजेंसी और टाइगर श्रॉफ-अमिताभ बच्चन की ‘गणपत’ एक ही दिन पर रिलीज हो रही है। फिल्म की वजह से अमिताभ बच्चन अब कंगना के निशाने पर आ गए हैं।

यह भी पढ़ें ...  तृप्ति डिमरी ने डबल की फीस? पर 'भूल भुलैया 3' के कार्तिक आर्यन के सामने उनकी सैलरी कुछ नहीं!

अमेरिका के एक शो में पहुंचे राम चरण

राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ को पूरी दुनियाभर में प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को ग्लोबल स्तर पर मिल रही सफलता के बाद हाल ही में साउथ स्टार राम चरण अमेरिका के सबसे लोकप्रिय शो ‘ गुड मॉर्निंग अमेरिका’ का हिस्सा बनें और उन्होंने सभी को अपनी बातों से इंप्रेस कर दिया।

सौरव गांगुली की बनेगी बायोपिक

एम एस धोनी की बायोपिक के बाद अब सौरव गांगुली की जिंदगी को जल्द ही फैंस फिल्मी पर्दे पर देखेंगे। खबरों के मुताबिक उन्होंने फाइनल स्क्रिप्ट के लिए हां कर दी है और जल्द ही कोलकाता में शूटिंग शुरू होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त के बाद अब रणबीर कपूर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की भूमिका निभा सकते हैं।

इस शख्स की आवाज ने जीता सोनू सूद का दिल

सोशल मीडिया पर लाखों की तादाद में वीडियो देखने को मिलती हैं। कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने रातों-रात स्टार बना दिया है। ऐसा ही कुछ बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के रहने वाले अमरजीत जयकर के साथ हुआ है। जिनका ये कहना है कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया है।

यह भी पढ़ें ...  कमल चीमा की दिल को छू जाने वाली अपनी पहली किताब 'फ्रॉम ए मदर टू ए चाइल्ड' का हुआ विमोचन

इंस्टाग्राम पर मुमताज

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने साठ-सत्तर के दशक में अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया है। अब 75 साल की उम्र में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसे देखने के बाद फैंस की आंखें खुली की खुली रह गईं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button