राष्ट्रीय

बेटी की लव मैरिज से खफा मां ने समधी को मंच पर चप्पल से पीटा: वीडियो वायरल

दिल्ली के छतरपुर में एक महिला ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर व्यक्ति की चप्पल से पिटाई कर दी। घटना हिंदू एकता मंच की बेटी बचाओ महापंचायत की है। बताया जा रहा है कि महिला अपनी बात रख रही थी और यह शख्स उसे माइक से हटाने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से महिला ने चप्पल उतारकर उसे मारना शुरू कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की बेटी इस शख्स के बेटे के साथ फरार हो गई थी। दोनों ने शादी भी कर ली। महिला इसी बारे में मंच पर बता रही थी। इसी दौरान वह गुस्से में आ गई और चप्पल निकालकर समधी को मारना शुरू कर दिया। कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोगों ने मंच पर आकर महिला को रोका।

महिला का कहना था कि उसकी बच्ची पांच दिन से गायब है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। महिला का आरोप है कि उसने जिसे मारा है उसका बेटा उसकी बेटी को भगाकर ले गया है और पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें ...  डोंगरगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, मां बम्लेश्वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना..

इसके बाद वहां अजीबोगरीब स्थिति खड़ी हो गई। जिसके बाद मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव करके महिला को रोका। यहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था इसके बावजूद हंगामा हुआ। यह महापंचायत दिल्ली के छतरपुर में हो रही थी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button