राजनीति

MP के बैतूल जिले में 13 साल की बच्ची से BJP नेता ने रेप किया

MP के बैतूल जिले में एक बार फिर प्रदेश में एक बच्ची से हैवानियत हुई है। जब ये बात लोगों को पता चली तो गुस्साई भीड़ ने आरोपी BJP नेता की कार में आग लगा दी। उसके घर के सामने जमकर हंगामा किया। लोगों को शांत कराने के लिए भारी पुलिस बल बुलाना पड़ा।

मामला बैतूल जिले के कोतवाली थाना इलाके का है। 13 साल की बच्ची ने पुलिस को बताया कि पूर्व एल्डरमैन रमेश गुलहाने (58) ने सोमवार शाम उसे अपने घर बुलाया था। यहां उसके साथ गलत काम किया। बच्ची ने बताया कि इससे पहले भी वह उसके साथ ये हरकत कर चुका है।

वह कुछ रुपए देकर किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी देता था। इस बार बच्ची ने ये बात घर में बता दी। परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंच गए।

बच्ची से रेप की बात पूरे इलाके में फैल गई। इधर पुलिस FIR दर्ज कर ही रही थी कि आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में गुस्सा बढ़ गया। उसके घर सामने भीड़ जमा हो गई। वहां खड़ी कार में आग लगा दी। तनाव बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।

रातभर से पुलिस मौके पर तैनात

तनाव बढ़ता देखते रातभर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। जिले के सभी पुलिस अनुविभागों के एसडीओपी और टीआई को बैतूल बुला लिया गया। उनकी घटनास्थल वाले क्षेत्र में ड्यूटी लगा दी गई। हालात काबू में करने के लिए आमला ,बैतूल बाजार, मुलताई, बैतूल के टीआई और मुल्ताई, बैतूल, शाहपुर और भैंसदेही एसडीओपी तैनात थे। पुलिस ने भीड़ द्वारा जलाई गई कार भी मौके से हटा दी है।

यह भी पढ़ें ...  मेयर चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा आरोप- आप ने हमारे 10 पार्षदों को करोड़ों के ऑफर दिए

आगजनी के आरोप में चार हिरासत में

पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के मामले में रमेश गुलहाने के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है। एडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि पुलिस की टीम बनाकर आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने घटना के बाद आरोपी के घर के सामने खड़ी कार में आगजनी करने के आरोप में चार युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में बलवा और आगजनी के आरोपियों की तलाश कर रही है

भाजपा ने बनाया था एल्डरमैन

आरोपी रमेश गुलहाने को साल 2004 में भाजपा ने नगर पालिका बैतूल का एल्डरमैन बनाया था। वह चक्की ऑपरेटर संघ का अध्यक्ष भी रह चुका है। तीन बार भाजपा की टिकट पर आजाद वार्ड से चुनाव लड़ा, लेकिन जीता नहीं। आरोपी रमेश का नाम कई विवादों से भी जुड़ा रहा है।

इसके पहले मोहल्ले में एक मकान के चबूतरे पर बने निजी मंदिर के विवाद को तूल देने के मामले में भी रमेश सुर्खियों में रह चुका है।

यह भी पढ़ें ...  जातिवाद पर मोहन भागवत की बयान पर विपक्ष हमलावर, राउत बोले- सत्ता में बैठे लोगों को समझाइए

पूर्व सरपंच ने बच्ची से किया रेप

दमोह में 12 साल की बच्ची को अकेला देख 59 साल के पूर्व सरपंच ने उसे दुकान में खींच लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बच्ची से कहा कि स्कूल की और लड़कियों को मेरे पास लेकर आना।

इंदौर में 15 साल की नाबालिग पिता के दोस्त पर पिता के बराबर भरोसा करती थी। उसका घर आना-जाना था। एक दिन पिता के इसी दोस्त ने नाबालिग को जिंदगी भर का दर्द दे दिया। आरोपी पहले की तरह मिलने और खैरियत पूछने आया, लेकिन इस बार लड़की को घर में अकेला देख रेप किया।

बात 3 अक्टूबर, 2014 की है। शुक्रवार का दिन था। सुबह के 5 बजे थे। MP में सागर के कैंट इलाके में मिलिट्री हेड क्वार्टर के पीछे 12 साल की लड़की खून से लथपथ और बेहोश मिली। शरीर पर सिगरेट से दागने के निशान थे। घाव थे। जांच में भी मामला हैवानियत का निकला।

मां बनी नाबालिग की आपबीती बोली- चाचा ने रेप किया अब बच्ची का क्या करूं

16 साल की एक रेप पीड़ित ने बेटी को जन्म दिया। बच्ची का वजन कम होने पर उसे SNCU में भर्ती किया गया है। किशोरी के साथ उसके चाचा ने दुष्कर्म किया था। उसे नहीं पता कि उसका और बच्ची का आगे क्या होगा। कुछ भी पूछने पर उसकी आंखें भर आती हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button