राष्ट्रीय

MP के राजगढ़ जिले में कड़ाके की सर्दी से परेशान लोग

MP के राजगढ़ जिले में कड़ाके की सर्दी शुरू हो गई है। मंगलवार को सुबह जिलेभर में घना कोहरा छाया रहा जिसके कारण कुछ दूरी पर देख पाना मुश्किल हो गया था। वहीं राजगढ़, ब्यावरा, खिलचीपुर, जीरापुर सहित जिलेभर में सर्द हवाएं चल रही है।

कोहरे से हाइवे पर जहां लोगों को आवाजाही में परेशानी हुई,इससे वाहन चालकों को लाइट चलाकर वाहन चलाने पड़े। वहीं जिलेभर में शीत लहर चलने से बढ़ी ठंड से लोग परेशान है।

सर्द हवाओं ने लोगों को ठिठुराया

पिछले तीन दिन से अचानक पलटे मौसम ने लोगों को ठिठुरने पर मजबूर कर दिया है। मंगलवार को भी राजगढ़ जिला घने कोहरे के आगोश में लिपटा नजर आया। इससे पहले 31 दिसम्बर की रात होते ही कोहरा राजगढ़ में छाने लगा था।

नए साल 1 जनवरी रविवार को पहली बार घना कोहरा छाया था। जिसके बाद आज मंगलवार को लगातार तीसरे दिन सुबह 10 बजे तक कोहरे का असर रहा। कोहरा इतना घना था कि चार-पांच कदम की दूरी पर भी कुछ नजर नहीं आ रहा था।

कोहरे के साथ चली सर्द हवाओं ने आमजन को ठिठुरा दिया। कोहरे के कारण सड़क पर चलने वाली गाडिय़ों के पहिए थम गए। घने कोहरे के साथ शीतलहर चलने से न्यूनतम तापमान में और गिरावट दर्ज की गई। तापमान में आई इस गिरावट से सर्दी का अहसास बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें ...  राजस्थान : वसुंधरा राजे ने झालरापाटन से भरा नामांकन, बोलीं- मैं कहीं नहीं जा रही, रिटायरमेंट वाली बात तो...
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button