राष्ट्रीय

MP: प्रदीप मिश्रा के समर्थन में उतरे कैलाश विजयवर्गीय, बोले- आप बड़ा कार्यक्रम करें, जिम्मेदारी हम पर छोड़ दें

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में चल रहे रुद्राक्ष महोत्सव में MP पहले दिन अव्यवस्था से भक्तों को काफी परेशानियां उठानी पड़ी थी और कानाफूसी नए विवाद को जन्म दे रही थी।

इस कानाफूसी को विराम देने पंडित प्रदीप मिश्रा के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आ गए हैं। उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा से आर्शीवाद लेने के बाद आश्वासन दिया कि आप अगली बार और बड़ा व भव्य कार्यक्रम आयोजित करें और व्यवस्था की जिम्मेदारी हम पर छोड़े।

प्रदेश सहित देश के पटल पर इस समय जिले के चितावलिया हेमा स्थित निर्माणाधीन मुरली मनोहर एवं कुबेरेश्वर महादेव मंदिर में जारी रुद्राक्ष महोत्सव सुर्खियों में बना हुआ है। रुद्राक्ष महोत्सव के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कुबरेश्वर धाम पहुंचे और उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा से आर्शीवाद लिया।

इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय के समक्ष पंडित मिश्रा को आश्वासन देते हुए कहा कि अगली बार और बड़ा कार्यक्रम आयोजित करें और व्यवस्था की जिम्मेदारी हम पर छोड़ें। उन्होंने कहा कि आपके आव्हान पर यहां पैर रखने की जगह नहीं है। इतने सब लोगों के लिए व्यवस्था करना ये बहुत बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें ...  Breaking: सहारा इंडिया ग्रुप के प्रमुख सुब्रत रॉय का कार्डियोरेस्पिरेटरी अरेस्ट के कारण निधन

कुछ लोग जरूर कानाफूसी करते MP हैं। सनातन धर्म के प्रति कानाफूसी आज से नहीं हुई है। सनातन से हो रही है, फिर भी सनातन धर्म जिंदा है। आप जैसे संतों ने सनातन धर्म को जिंदा कर रखा है। आपने सनातन धर्म को जागरूक किया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button