मनोरंजन

सैफ अली खान, करीना कपूर की सालगिरह,जानें कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 16 अक्टूबर को अपनी 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर हम आपको इस कपल की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को उनके फैंस प्यार से ‘सैफीना’ भी कहते हैं। शादी के 11 साल बाद भी इस कपल का प्यार आज भी वैसा ही है। सैफ (Saif) और करीना (Kareena) की उम्र में पूरे-पूरे 10 साल का फासला है हालांकि, दोनों के रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

kareena 2

करीना की जहां ये पहली शादी थी तो वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ये दूसरी शादी रही। सैफ इससे पहले एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) संग सात निकाह कर चुके थे। करीब 13 सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने अपना रिश्ता हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

यह भी पढ़ें ...  ईद पर नहीं रिलीज होगी सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान'! इस दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म देगी दस्तक

kareena 3

अमृता से तलाक के बाद सैफ (Saif Ali Khan) की जिंदगी में करीना कपूर (Kareena Kapoor ) की एंट्री हुई। दोनों के बीच लव स्टोरी की शुरुआत फिल्‍म ‘टशन’ की शूटिंग पर हुई थी। शादी से पहले इससे दोनों एक-दूसरे को जानने के लिए पूरे 5 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बाद साल 2012 में कोर्ट मैरीज की थी। इसके बाद पटौदी और कपूर परिवार ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था।  इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज पहुंचे थे। रिसेप्शन में करीना ने वहीं लहंगा पहना था जो उनकी सास शर्मिला टैगोर ने अपनी शादी में पहना था।

आज सैफ(Saif) इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स कहा जाता है। ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स भी है। बड़ा बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और छोटा बेटा जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan)।

यह भी पढ़ें – Urfi Javed ने फिर पार की सारी हदें, Urfi Javed ने समुद्री की सीप को बनाई ब्रा

यह भी पढ़ें ...  Akshara Singh: फिर लीक हुआ अक्षरा सिंह का MMS, बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत में आईं नजर?

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 17 Promo: डांट के बाद बिफरीं ऐश्वर्या, बीवी के Mood Swings हैंडल करने में छूटे नील के पसीने

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button