अपराधहरियाणा

पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

रेवाड़ी में एक साथ चार पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है। दो बदमाश राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर पकड़े गए हैं, जबकि तीसरे बदमाश की गिरफ्तारी बहादुरगढ़ से हुई है। वारदात में प्रयोग की गई कार भी रिकवर हो गई है। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

दरअसल वारदात 11 दिसंबर की रात बिना नंबर प्लेट की स्विफ्ट कार में सवार बदमाशों ने रेवाड़ी के धारूहेड़ा एरिया में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बने 4 पेट्रोल पंपों पर लूटपाट की थी। बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर फायरिंग भी की थी, जिसमें गोली के छर्रे लगने से एक सेल्समैन घायल भी हो गया था। बदमाश चारों पेट्रोल पंप से करीब 1 लाख 20 हजार रुपए लेकर भागे थे।

एक साथ चार पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया था। साथ ही पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने भी 10 दिन में आरोपियों की गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया था। जिससे पुलिस के सामने नई सिरदर्दी पैदा हो गई थी। एसपी राजेश कुमार ने इस मामले में रेवाड़ी व धारूहेड़ा दोनों सीआईए के अलावा कुल 6 टीमें गठित की। इन टीमों ने लूट की वारदात का पर्दाफाश किया।

यह भी पढ़ें ...  संगीन अपराधों पर अंकुश के लिए हकोका कानून किया पास - मुख्यमंत्री
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button