हरियाणा

जगरामबास से गोपी और हुई से जेवली तक रास्ते के निर्माण को मिली मंजूरी, 3.14 करोड़ का बजट जारी : नैना चौटाला

चरखी दादरी, 13 अक्टूबर: बाढड़ा विधायक नैना सिंह चौटाला(Naina Singh Chautala) के प्रयासों से हल्का वासियों को बड़ी सौगात मिली हैं। बाढड़ा हल्के के दो ग्रामीण रास्तों के निर्माण के लिए प्रदेश सरकार ने 3 करोड़ 14 लाख रुपए का बजट जारी कर दिया है। प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए बजट से गांव जगरामबास से गोपी और हुई से जेवली तक कच्चे रास्तों को पक्का किया जाएगा। इसी के साथ विधायक नैना चौटाला(Naina Singh Chautala) ने ग्रामीणों की दशकों से चली आ रही महत्वपूर्ण मांग को पूरा करवा दिया है।

 

विधायक नैना चौटाला (Naina Singh Chautala) ने बताया कि जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों ने बताया था की एक गांव से दूसरे गांव को सीधा जोड़ने वाले रास्ते अभी तक कच्चें हैं। जिस कारण ग्रामीणों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। बरसात के समय में तो स्थिती ओर भी विकट हो जाती हैं। गांव जगरामबास वासियों ने एक मांगपत्र के माध्यम से विधायक नैना चौटाला (Naina Singh Chautala) को बताया की इस कच्चें के निर्माण हो जाने से गांव वासियों को गोपी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इत्यादी में जाने के लिए कई किलोमीटर लम्बा चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें ...  जेजेपी को जुलाना हलके में बड़ा झटका,अध्यक्ष समेत 50 से ज्यादा पदाधिकारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा

विधायक नैना चौटाला (Naina Singh Chautala) ने कहा कि प्रदेश सरकार ने गांव जगरामबास से गोपी तक 2.74 किलोमीटर लंबे रास्ते के निर्माण के लिए 1 करोड़ 75 लाख 13 हजार रुपए के बजट मंजूरी प्रदान की है। वहीं गांव हुई से जेवली तक के 2.24 किलोमीटर लम्बाई के कच्चें रास्तें के निर्माण के लिए 1 करोड़ 39 लाख 7 हजार रुपए का बजट स्वीकृत किया हैं। विधायक नैना चौटाला ने बताया कि जल्द ही टेंडर संबंधित आवश्यक कार्यवाही भी पूरी करवा कर दोनों महत्वपूर्ण रास्तों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि दोनों कच्चे रास्तों का निर्माण हो जाने से आसपास के क्षेत्र के दर्जनों गांव वासियों को भी बड़ा लाभ मिलेगा और एक गांव से दूसरे गांव के बीच की दूरी भी काफी कम हो जाएगी। ग्रामीणों ने रास्ता निर्माण के लिए बजट स्वीकृत करवाने पर विधायक नैना सिंह चौटाला (Naina Singh Chautala) का आभार व्यक्त किया हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button