#Viralअपराध

एक्स लवर का ‘Live मर्डर’ देखने सहेली के साथ पहुंची थी युवती, उगले कई राज

पटना के राजा बाजार के पिलर नंबर 46 के पास जेल से रिहा हुए निशु खान उर्फ सद्दाम हसन को गोली मारकर घायल करने के आरोप में पकड़ी गई युवती ने एक्स लवर को लेकर पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी दी है।

सूत्र बताते हैं कि युवती ने कहा कि उसकी सहेली अपने पूर्व प्रेमी का लाइव मर्डर (Live Murder) यानी आंखों के सामने हत्या होते देखना चाहती थी। नया आशिक उसे गोवा लेकर जाना चाहता था, लेकिन जागृति ने शर्त रखी थी कि वह एक्स लवर की मौत का जश्न मनाने जाएगी।

शास्त्री नगर थानेदार धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि हिरासत में ली गई युवती ने एक्स लवर को लेकर कई राज उगले हैं। मिसाल की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

सूत्रों की मानें तो गुरुवार की शाम से वह मिसाल के जगदेवपथ मोड़ स्थित फ्लैट पर दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी। इस दौरान भी वह एक्स लवर को लेकर निशु की पल-पल की खबर ले रही थी। जब उसे मालूम हुआ कि एक्स लवर को लेकर निशु अस्पताल से मुक्त दोस्त जैद को छोड़ने उसके घर गया है तो देर रात वह भी मिसाल के साथ उसी की गाड़ी से वहां पहुंच गई।

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ से सटे मोहाली में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़

इसके बाद चार किलोमीटर तक एक्स लवर निशु की कार का पीछा किया, लेकिन हमला करने की मुफीद जगह नहीं मिली। तब उसने समनपुरा मोड़ के पास उसकी कार रुकवाई और सहेली के साथ वाहन से उतर गई। जब तक एक्स लवर निशु कुछ समझ पाता, तब तक जागृति ने इशारा किया और मिसाल ने फायरिंग कर दी। पहली दो गोलियां उसे छूकर निकल गई, जबकि भागने के दौरान एक गोली उसकी रीढ़ में लग गई। शनिवार को निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने गोली निकाल दी। अभी उसकी हालत स्थिर है।

इधर, एक्स लवर के मर्डर के आरोप में हिरासत में ली गई युवती ने पुलिस को बताया कि मिसाल अपने पास हमेशा पिस्टल रखता था। वह बताता था कि यह लाइसेंसी पिस्टल है। उसके फ्लैट में अक्सर पार्टियां होती थीं। उस दिन जागृति के साथ वह मिसाल की फार्च्यूनर पर सवार थी।

पुलिस को गाड़ी का नंबर मिल गया है। एएनपीआर कैमरों की मदद से पता लगाया जा रहा है कि कार किस रास्ते शहर से बाहर निकली है। जिस फ्लैट में मिसाल रहता है, वह अपार्टमेंट के बिल्डर का है।

 

यह भी पढ़ें ...  लिफ्ट में अकेली महिला को छेड़ रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा -Video:

Source:

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button