आज की ख़बरमनोरंजन

क्या हिना खान झूठ बोल रही हैं?जानिए इस बीमारी को किसने बताया ड्रामा?

पुनीत सुपरस्टार

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर है, जिसका इलाज शुरू हो गया है। हिना को देश ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मिल रही हैं लेकिन उनके ही देश के मशहूर प्रभावशाली शख्स को लगता है कि हिना ये सब ड्रामा कर रही हैं। वह बस झूठ बोल रही है.

प्रभावशाली शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी आलोचना शुरू कर दी है. आइए आपको बताते हैं कि ये प्रभावशाली लोग कौन हैं और उन्होंने क्या कहा।

इस खबर के बाद परिवार, दोस्त, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स और उनके फैंस खुशी से झूम रहे हैं। इसके साथ ही ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए पुनीत सुपरस्टार का रिएक्शन सामने आया है। पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसे फेक बताया है.

यह भी पढ़ें ...  पंजाबी सिंगर निंजा के घर दूसरी बार किलकारियां, पत्नी ने दिया दूसरे बेटे को जन्म

पुनित के मुताबिक, हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की झूठी खबर फैलाई है। अपने वीडियो में वह कहते हैं- ‘अगर हिना खान को सच में कैंसर जैसी बीमारी है तो उनके अकाउंट से उनकी बीमारी के बारे में पोस्ट कौन करता है? उनकी बीमारी की रिपोर्ट कौन पोस्ट करता है? आजकल प्रभावशाली लोग अपनी बीमारी का बहाना बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं, जिससे उनके लाइक, फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ जाते हैं।

पुनीत ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हिना खान को कैंसर है। मैं ऐसा नहीं सोचता…कुछ दिनों में दोबारा जाँच करूँगा, एक और पोस्ट आएगी जिसमें कहा जाएगा कि मैं बिल्कुल ठीक हूँ। धन्यवाद प्रशंसकों, आपकी प्रार्थनाओं से मुझे मदद मिली

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button