राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने 319 रनों का लक्ष्य रखा कीवी टीम ने अपनी दूसरी पारी 277/5 पर घोषित की पाकिस्तान के दो विकेट शून्य पर गिरे

कराची टेस्ट में न्यूजीलैंड हावी है। टीम को दिन भर में पाकिस्तान के 8 विकेट गिराने हैं। तो पाक बल्लेबाजों को आखिरी पारी में 319 रन बनाने हैं। उसे न्यूजीलैंड ने 319 रन का टारगेट दिया है। गुरुवार को चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में शून्य के स्कोर पर दो विकेट गंवा दिए हैं।

अब्दुल्लाह शफीक को टिम साउदी ने पहले ओवर की दूसरी ही बॉल पर क्लीन बोल्ड कर दिया है। तो नाइटवॉचमैन हजमा मीर ईश सोढी का शिकार बने। दूसरा विकेट गिरते ही अंपायर ने वेल्स उठा लिए। स्टंप्स के बाद इमाम उल हक बिना खाता खोले नाबाद लौटे।

ब्लेडल-ब्रेसवेल ने 250 पार पहुंचाया

न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी दूसरी पारी 277/5 के स्कोर पर घोषित की। टीम ने 128 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में टिम ब्लेंडल और माइकल ब्रेसवेल ने पारी संभाली और टीम का स्कोर 250 पार पहुंचाया। दोनों के बीच 5वें विकेट के लिए 220 गेंदों पर 127 रन की पार्टनरशिप की। इस पार्टनरशिप में ब्रेसवेल ने ब्लेंडल ने 110 गेंद पर 65 और 110 गेंदों पर 58 रन बनाए।
इन दोनों के अलावा केन विलियमसन ने 41 और टॉम लॉथम ने 62 रन का योगदान दिया।
पाकिस्तान की ओर से नसीम शाह, हमजा मीर, अबरार अहमद, हसन अली, आगा सलमान ने एक-एक विकेट लिए।

दिन की शुरुआत में एक रन ही जोड़ सके पाक बल्लेबाज

यह भी पढ़ें ...  दिवाली 2023: कुत्तों की पूजा कर सिलीगुड़ी में मनाई अनोखी दिवाली, जानिए

दिन के पहले सेशन में पाकिस्तान की पहली पारी 408 रन पर समाप्त हुई। तीसरे दिन के नाबाद साउद शकील (125) ने अपने स्कोर में एक रन ही जोड़ा था कि अबरार अहमद शून्य पर सोढी का शिकार बन गए। कीवियों की ओर से एजाज पटेल और ईश सोढी ने तीन-तीन विकेट झटके। टिम साउदी, मैट हैनरी और डेरिल मिशेल के हिस्से एक-एक विकेट आए।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button