मनोरंजन

फिल्म “बीबी रजनी” 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!!

बीबी रजनी की फिल्म का टीजर यूट्यूब से पहले सिनेमाघरों में रिलीज, फिल्म के कलाकारों ने सिनेमाघर में दर्शकों के साथ बैठकर देखा टीजर, मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, फिल्म 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!!

पंजाबी सिनेमा में पहली बार, पंथ फिल्म “बीबी रजनी” अभिनेता ने आधिकारिक रिलीज से पहले दर्शकों के साथ टीज़र देखने के लिए सिनेमाघरों का दौरा किया। इस ऐतिहासिक पहल ने कलाकारों को दर्शकों से सीधे जुड़ने की अनुमति दी, जिससे एक अनूठा और घनिष्ठ संबंध बना। इस विशेष क्षण को साझा करके, दर्शकों ने फिल्म के साथ एक गहरा रिश्ता महसूस किया, जिससे कहानी के आध्यात्मिक संदेश में उनका भावनात्मक निवेश और विश्वास बढ़ गया। फिल्म “बीबी रजनी”

इस दृष्टिकोण ने न केवल फिल्म के भक्ति तत्व का जश्न मनाया बल्कि सिनेमा में समुदाय और साझा अनुभवों के महत्व पर भी प्रकाश डाला। कलाकारों की उपस्थिति ने दर्शकों को अपने विचार, विश्वास और विश्वास व्यक्त करने के लिए आमंत्रित किया, जिससे एक यादगार और प्रभावी बातचीत हुई। यह आयोजन पंजाबी फिल्म इतिहास में एक ऐतिहासिक क्षण था, जिसमें दर्शकों से जुड़ने और कहानी कहने की शक्ति का जश्न मनाने का एक नया तरीका दिखाया गया।

यह भी पढ़ें ...  सरगुन मेहता और एमी विर्क की 'किस्मत' एक बार फिर रिलीज हुई

यह फिल्म एमएडी 4 फिल्म्स और पंजाब फिल्म सिटी के बैनर तले ओएटी फिल्म्स प्रोडक्शंस के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। फिल्म “बीबी रजनी” में रूपी गिल, योगराज सिंह, गुरप्रीत घुग्गी, जस बाजवा, जरनैल सिंह, बी.एन. शर्मा मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म का निर्देशन अमर हुंदल ने किया है।

फिल्म “बीबी रजनी” 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!!

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button