मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान ने की तारीफ तो रो पड़े अब्दु रोजिक

बिग बॉस 16 में सबके दिलों की धड़कन अब्दु रोजिक जब से घर में वापस आए हैं एक नई स्ट्रैटेजी के साथ खेल रहे हैं। वीकेंड का वार में जब सलमान खान ने सबको फटकार लगाई तो उन्होंने अब्दु की तारीफ भी की और कहा कि आप सबके बीच एक अब्दु ही हैं जो काफी मैच्योर और समझदार हैं। इस दौरान लोगों ने इस छोटे भाईजान की आंखों में आंसू देखे। अब्दु ने बताया कि अपने परिवार का पेट भरने के लिए वो स्कूल के बाद बाजार में जाकर गाना गाते थे, ताकि शाम को उनके घर का चूल्हा जल सके।

सलमान खान ने की अब्दु की तारीफ
इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान टीना दत्ता, शालीन भनोट, अर्चना गौतम और एमसी स्टेन को एक-दूसरे के पेशे को नीचा दिखाने और ‘औकात’ के बारे में बात करने के लिए डांटते नजर आए। इसी दौरान दूसरे कंटेस्टेंट्स को रियलिटी चेक देने के लिए सलमान खान ने अब्दु से पूछा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कितना स्ट्रगल किया है। सलमान दूसरों को यह सिखाना चाहते थे कि कैसे अब्दु ने इतना संघर्ष किया है फिर भी वो इतने शांत और हर किसी का सम्मान करने वाले बने हैं।

काफी मुश्किलों से आगे आएं हैं अब्दु रोजिक
सलमान खान घरवालों को बताते कि कैसे अब्दु रोजिक उनसे ज्यादा मैच्योर हैं। उनका कहना है कि हालांकि वह सिर्फ 19 साल के हैं, लेकिन वह जीवन में अधिक शांत हैं। अब्दु रोजिक का कहना है कि वह रोजाना एक घंटे से ज्यादा पैदल चलकर स्कूल जाते थे और बाद में बाजार में गाना गाते थे। उसने कहा कि वो अपने परिवार में अकेले कमाने वाले थे और इतनी मेहनत के बाद उन्हें केवल 5 से 6 डॉलर मिलते थे। अपने कठिन समय को याद करते ही अब्दु रोजिक की आंखों में आंसू आ गए।

यह भी पढ़ें ...  क्या पीएम मोदी पर हमले की योजना थी? आर्मी मैन बनकर वीवीआईपी इलाके में घुसा युवक

सोशल मीडिया पर हैं पॉपुलर
अब्दु रोजिक, तजाकिस्तान के गायक और कलाकार हैं। उन्होंने अपने गाने ओही दिल जोर से इंटरनेट पर जीत हासिल की। इंस्टाग्राम पर उनके 600 से अधिक सब्सक्राइबर हैं। हसबुल्ला से लड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। अब्दु 19 साल के हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button