राजनीति

सिंहदेव के बयान पर बोले रमन सिंह ने कहा- बीजेपी के दरवाजे सबके लिए खुले हैं

जिला भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में प्रदेश सरकार की विफलताओं और केंद्र सरकार की योजनाओं के संबंध में अंतिम व्यक्ति तक बात पहुंचाने को लेकर चर्चा की गई। भाजपा अपने निचले स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ सीधा परिचय कर संगठन की गतिविधियों को आगे बढ़ा रही है।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार की असफलता को लोगों तक लेकर जा हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 16 लाख मकान गरीबों को मिलने थे, लेकिन राज्य सरकार ने वो भी छीन लिए। उसके लिए हर विधानसभा स्तर पर प्रदर्शन हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि, भाजपा की सरकार बनेगी तो हम सारे आवास लौटा देंगे। कांग्रेस ने जितने झूठे वादे किए, उन्हें सच करेंगे। पूर्व सीएम मंगलवार को मीडिया से बात कर रहे थे।

सिंहदेव ने कहा था- भाजपा से उनकी विचारधारा मेल नहीं खाती
राजनांदगांव में विधानसभा स्तरीय बैठक में शामिल होने पहुंचे पूर्व सीएम रमन सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर बात की। कहा कि, भाजपा का साफ लक्ष्य और सिद्धांत है। पार्टी के दरवाजे सबके लिए खुले हैं। भाजपा किसी को निमंत्रण देने के लिए नहीं जाती है। उन्होंने कहा कि, आप आइये, अगर कोई खुले मन से आता है तो भाजपा के दरवाजे उसके लिए जरूर खुले हैं। सिंहदेव ने कहा था कि वे भाजपा के साथ कभी नहीं जाएंगे। उनकी व्यक्तिगत विचारधारा उससे नहीं जोड़ती।

यह भी पढ़ें ...  तेलंगाना आंध्र प्रदेश को वंदे भारत एक्सप्रेस का तोहफा, पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी

भारतीय संस्कृति से बहुत छेड़खानी हुई
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, भारतीय संस्कृति के साथ बहुत छेड़खानी की गई है। बार-बार नाम बदलने का काम किया गया है। भारत के मान-सम्मान और गौरव को ठेस पहुंचाई गई है। नामों को अगर फिर से लौटाने का प्रयास होता है, तो क्या गलत है। इसमें किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, मुगलसराय का नाम बदलकर पंडित उपाध्याय जी के नाम से रखा गया। हबीबगंज रेलवे स्टेशन, मुगल गार्डन का अब नाम बदला गया है। यह भारत का गौरव को बढ़ाने वाली बात है।

विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी भाजपा
विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। जिला भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन मंत्री पवन सिंह सहित तमाम नेता पहुंचे। बैठक में प्रदेश सरकार की विफलताओं और केंद्र सरकार की योजनाओं के संबंध में अंतिम व्यक्ति तक बात पहुंचाने को लेकर चर्चा की गई। भाजपा अपने निचले स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ सीधा परिचय कर संगठन की गतिविधियों को आगे बढ़ा रही है। इसके साथ आगामी रूपरेखा भी तय की जा रही है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button