राजनीति

कियारा को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया दिलचस्प खुलासा, जल्द बुलाया

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में शुमार हैं। हालांकि, सार्वजनिक रूप से दोनों ने कभी एक-दूसरे के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है। अक्सर डेटिंग और अफेयर जैसे सवालों को दोनों टालते ही नजर आए। फिलहाल सिड और कियारा की शादी की खबरें मीडिया की सुर्खियों में हैं। इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार कियारा आडवाणी को लेकर एक दिलचस्प खुलासा करते नजर आए।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने यह स्वीकार किया कि कियारा आडवाणी का नंबर उनके फोन में स्पीड डायल पर है। इससे पहले खबर आई थी कि कियारा के फोन में भी सिड का नंबर स्पीड डायल पर है। सिद्धार्थ का कहना है कि अपने को-स्टार्स का नंबर स्पीड डायल पर रखने से आसानी होती है। हालांकि, सिद्धार्थ ने यह सफाई भी दी कि कियारा के अलावा कुछ और को-स्टार्स का नंबर भी क्विक डायल लिस्ट में है।

यह भी पढ़ें ...  कुरुक्षेत्र में बोले भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष- गुमराह मत करें प्रोटोकॉल के हिसाब से चार...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दोनों ने राजस्थान के थार रेगिस्तान में रेतीले धोरों पर बने सूर्यगढ़ पैलेस को चुना है। स्टार कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे। जिसमें देश-विदेश से आने वाले खास मेहमानों के बीच मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी होगी। जबकि 6 फरवरी को दोनों बैंड-बाजे और बारात के साथ मंडप में सात फेरे लेंगे।

बता दें कि करीब चार साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है। कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्ष 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ नजर आए। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी फिल्म के दौरान दोनों की करीबी बढ़ी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button