हरियाणा

कुरूक्षेत्र के चुनावी महासमर में कौन बनेगा जीत की गाडी का गडवाला, लोकसभा सीट पर चुनावी चक्रव्यूह में कौन किस पर पड़ेगा भारी

चंड़ीगढ़ (धर्मवीर सिंह ) धर्म की कलम , मैं वक्त हंू ,बात वक्त की में आज बात होने जा रही है सबसे हाट बनती जा रही कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट की। चुनाव 18वीं लोकसभा के लिए।

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में चुनावी बिगुल बजते माहौल बनना शुरू हो गया है। हरियाणा की सभी सीटों पर सभी दलों द्घारा प्रत्याशी उतारने का सिलसिल अभी भी जारी है। बीजेपी की बात करें तो सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतार दिए है। कुरुक्षेत्र लोकसभा से कांग्रेस से दो बार सांसद रहे चुके नवीन जिंदल को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

 

रविवार 24 मार्च को नवीन जिंदल ने बीजेपी ज्वाईन की और उसी दिन बीजेपी ने शेष बची चारों लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए। हिसार लोकसभा सीट से जननेता ताऊ देवी लाल के बेटे और सरकार में निर्दलीय कोटे से मंत्री रहे रणजीत ङ्क्षसह के बीजेपी में ज्वाईन करते है टिकट थमा दिया। रोहतक से डा0 अरविंद शर्मा, सोनीपत सीट से मोहन लाल बड़ोली को जबकि कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट के लिए नवीन जिंदल चुनावी महासमर में आन डटे हैं। कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट पर चुनावी जीत की गाडी का गडवाला कौन बनेगा। इसका पता तो आगामी चार जून चलेगा।

यह भी पढ़ें ...  खुशखबरी : इस राज्य में बढ़े गन्ने के रेट, सरकार ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button