मनोरंजन

गंदी बात फेम एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन के मौके पर रचाई शादी? मांग में सिंदूर लगाए साझा की तस्वीर

गंदी बात फेम एक्ट्रेस महिमा गुप्ता अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। महिमा गुप्ता भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों को साझा कर महिमा ने अपने फैंस को हैरान कर दिया है।

सुहागन के रूप में महिमा ने साझा की तस्वीर
दरअसल महिमा गुप्ता के द्वारा साझा की गई तस्वीरों में दिलचस्प बात यह है कि वह इसमें एक सुहागन के रूप में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों में गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है।

साथ ही गोल्डन रंग का ब्लाउज पहना हुआ है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स पहने हुए है। महिमा इन तस्वीरों में एक शादीशुदा अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी पहना है। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं। फोटोज को देख कर ऐसा लग रहा है कि महिमा ने शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें ...  श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी: बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर, बह जाएंगे आंखों से आंसू

आने वाली फिल्म के लिए अपनाया नया लुक
हालांकि महिमा की इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई कुछ और है। दरअसल उन्होंने शादी नहीं की है। यह लुक उनकी आने वाली फिल्म के लिए है। जिसके लिए वह शादी शुदा महिला के रूप में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू।

महिमा के इस कैप्शन को और लुक को देख कर कई यूजर्स भी कमेंट्स करते हुए नजर आए हैं। आपको बता दें कि महिमा गुप्ता भोजपुरी की फिल्म दे दे प्यार दे, लव का कबूतर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा अभिनेत्री जल्द ही भोजपुरी निर्माता यश कुमार की फिल्म पति पत्नी और भूतनी में दिखाई देने वाली हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button