हरियाणा

हरियाणा रोडवेज के बेड़े में शामिल होंगी 1000 नई बसें,70 नई बसों को दी हरी झंडी

पंचकूला (उमंग श्योराण) । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने महाशिवरात्रि के पर्व पर पंचकूला से हरियाणा रोडवेज की 70 बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा पूरे हरियाणा में 1000 नई बसें जल्द सड़कों पर दौड़ेगी उन्होंने कहां 31 मार्च तक 400 के करीब बसें सड़कों पर चलना शुरू हो जाएंगी। मुख्यमंत्री ने कहा अगले 3 महीने में सभी हजार बसों को शुरू कर दिया जाएगा। हजार नई बसों के चलने से रोडवेज और प्राइवेट बसों को मिलाकर अच्छी संख्या हो जाएगी।

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि 550 इवी बसों का भी आर्डर दिया है गुरुग्राम और फरीदाबाद में पहले चरण में बसें चलाई जाएंगी। ग्रामीण क्षेत्रों में भी मिनी बसों की खरीद कर रहे हैं ताकि वहां पर छोटी बसें चलाई जा सके।मुख्यमंत्री ने महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर देश व प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी।

भिवानी में हुए हत्याकांड

 

भिवानी में हुए हत्याकांड पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सारे मामले पर ध्यान बना हुआ है। क्योंकि यह केस राजस्थान का है राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर हरियाणा पुलिस ध्यान रख रही है और किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा और जो भी संदिग्ध लोग मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें ...  अब ओला-उबर की तर्ज पर काम करेगा प्रदेश का सरकारी व प्राइवेट एंबुलेंस सिस्टम: मनोहर लाल
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button