मनोरंजन

ज़ी पंजाबी के “दिलां दे रिश्ते” के स्टार हरजीत मल्ली ने अपने परिवार के साथ होली मनाई

चंडीगढ़,  जैसे-जैसे रंगों का त्योहार होली नजदीक आ रहा है, ज़ी पंजाबी के हिट शो “दिलां दे रिश्ते” के प्रशंसक इस खुशी को साझा करने के लिए सरताज का किरदार निभाने वाले अपने स्टार हरजीत मल्ली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस अवसर का जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं। अपने मनमोहक प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले हरजीत मल्ली ने अपने परिवार के साथ होली मनाने की अपनी योजना के बारे में खुलासा किया।हाल ही में एक बयान में, हरजीत मल्ली ने साझा किया, “होली सिर्फ एक त्योहार नहीं है, यह एकता, प्रेम और खुशी का उत्सव है। इस साल, मैं अपने परिवार के साथ इस शुभ अवसर को मनाकर बहुत खुश हूँ।

 

अपनी शिल्प कौशल और अपने प्रियजनों के प्रति समर्पण के लिए जाने जाने वाले मल्ली ने आगामी उत्सवों के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, हरजीत मल्ली यह सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें अपने प्रियजनों के साथ होली के उत्साह में शामिल होने के लिए समय मिले। उन्होंने कहा, “मेरे लिए, होली का मतलब अपने प्रियजनों के साथ अविस्मरणीय यादें बनाना है। मैं खुशी के रंगों में रंगने और अपने परिवार के साथ खुशियां फैलाने के लिए उत्सुक हूं।”

यह भी पढ़ें ...  श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी: बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर, बह जाएंगे आंखों से आंसू

 

पारंपरिक अनुष्ठानों में भाग लेने से लेकर जीवंत रंग बिखेरने तक, हरजीत मल्ली अपने परिवार के साथ इस उत्सव के अवसर का अधिकतम लाभ उठाने का इरादा रखते हैं। सांस्कृतिक परंपराओं को संरक्षित करने और पारिवारिक संबंधों को बढ़ावा देने की उनकी प्रतिबद्धता “डिलन के रिश्ते” के सार का प्रतीक है,

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button