मनोरंजन

टीवी पर्सनैलिटी ऑफ द वीक रेटिंग में प्रियंका चाहर चौधरी टॉप पर, BB16 विजेता एमसी स्टेन धूल

बिग बॉस 16 में नजर आई प्रियंका चौधरी ने टॉप 10 टीवी पर्सनैलिटी 2023 की रेटिंग जारी की है। यह रेटिंग एफएमएन ने दी है जो कि सातवें वीक की है। इसमें प्रियंका चाहर चौधरी का नाम पहले नंबर पर है। उन्हें रेटिंग में 887 अंक मिले हैं।

बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन दूसरे नंबर पर है

वहीं, दूसरे नंबर पर बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन है, जिन्हें 873 नंबर मिले हैं। शिव ठाकरे 868 नंबर के साथ तीसरे नंबर पर है। प्रियंका चाहर चौधरी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए नंबर वन का आंकड़ा भी पोस्ट किया है। उनके अलावा इस रेटिंग में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रणाली राठौर, हर्षद चोपड़ा, श्रद्धा आर्य, आयशा सिंह और रीम शेख का नाम शामिल है।

तेजस्वी प्रकाश 829 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर हैं

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश चौथे नंबर पर हैं। उन्हें 829 रेटिंग मिली है। वहीं, करण कुंद्रा को 825 रेटिंग मिली है। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा भी बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता भी थी। दोनों अक्सर शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़ें ...  पंजाबी गायक करण औजला कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे
सलमान खान ने असली विनर प्रियंका चाहर चौधरी को बताया हैं

इस बीच प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 भले ही नहीं जीत पाई हो, हालांकि सलमान खान ने वायरल वीडियो में कहा था कि असली विनर प्रियंका चौधरी हैं। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था। एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर फाइनल में जबरदस्त टक्कर हुई थी।

अंत समय में एमसी स्टैन को विजेता घोषित किया गया था। इसके बाद विजेता के नाम को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। प्रियंका चाहर चौधरी इस बीच अंकित गुप्ता के साथ प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाली है। उन्होंने एक इंटरव्यू में भी इस बात का खुलासा किया था। प्रियंका चाहर चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button