मनोरंजन

दिवंगत सिंगर चमकीले की पहली पत्नी गुरमेल कौर ने दिलजीत दोसांझ को लगाया गले

दिलजीत अमर चमकीला के रूप में

दिवंगत गायक अमर सिंह चमकीला का नाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद की जा रही है। यह फिल्म दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीत रही है। खासकर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग. जिन्होंने चमकीले और अमरजोत की कहानी को पर्दे पर जीवंत कर दिया है

इसी बीच चमकीला का परिवार भी सुर्खियों में आ गया है. चमकीले की पहली पत्नी और उनके बच्चे सुर्खियों में हैं। इसके साथ ही इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दुबले-पतले दिलजीत दोसांझ दिवंगत गायक की पहली पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये तस्वीर तब की है जब दिलजीत फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिलजीत दोसांझ चमकीली की पहली पत्नी को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को हजारों लोगों ने लाइक किया है.

यह भी पढ़ें ...  पी यु की 20 वर्षीय रिदम , लॉ स्टूडेंट् ने जीता बी यु मिस एंड मिसेज 2024 का टाइटल

गौरतलब है कि ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, यह फिल्म दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीत रही है. फिल्म में चमकीले और अमरजोत की प्रेम कहानी दिखाई गई है. फिल्म की कहानी चमकीले अमरजोत के प्यार, उसके संगीत और अखाड़े और उसकी हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button