चंडीगढ़

नगर निगम में एफ एंड सीसी के चुनाव एवं विभिन्न एजेंडों को लेकर इंडिया गठजोड़ द्वारा बनाई रणनीति

Various Agendas in Municipal Corporation: चंडीगढ़ नगर निगम में कल होने वाली एफ एंड सीसी (फाइनेंस एंड कॉन्ट्रैक्ट कमेटी) और 2024 के लिए तीन अन्य समितियों के चुनाव और नगर निगम की बैठक में पेश किए जाने वाले एजेंडे के संबंध में, आज यहाँ इंडिया गठजोड़ के पार्षदों की पंजाब जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन एवं आप चंडीगढ़ सह-प्रभारी डा. एसएस आहलूवालिया के नेतृत्व में बैठक हुई। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष एच.एस. लक्की, मेयर कुलदीप कुमार और आम आदमी पार्टी व कांग्रेस के सभी पार्षद मौजूद रहे।

बैठक में नगर निगम के लिए कल होने वाले एफएंडसीसी सदस्यों के चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा हुई और भाजपा को झटका देने की रणनीति बनाई गई। कल आम आदमी पार्टी में लौटीं वार्ड नंबर 19 से पार्षद नेहा मुसावत और वार्ड नंबर 16 से पार्षद पूनम कुमारी ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया और कल की बैठक के बारे में विस्तार से चर्चा की।
नगर निगम की बैठक में कल 7 और एजेंडे पेश किये जायेंगे। जिसमें मुख्य रूप से दो एजेंडे हैं, पहला खास एजेंडा है आवारा कुत्तों की समस्या। जिसमें शहरवासियों को आवारा कुत्तों की समस्या से पूरी तरह निजात दिलाने के लिए चलाए जा रहे एबीसी सेंटरों के अनुबंध कार्यक्रम को आगे बढ़ाना है और साथ ही सेक्टर 38 वेस्ट और रायपुर कलां में चलाए जा रहे एबीसी सेंटरों की क्षमता बढ़ाना है। ताकि शहरवासियों को आवारा कुत्तों की समस्या से निजात मिल सके।

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ में अफीम का सप्लायर पकड़ा गया; तलाशी ली तो नशा बरामद
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button