पंजाब

नौकरी मिलने के कारण युवाओं ने अब विदेश जाने का विचार छोड़ दिया: माननीय

पंजाब सरकार

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज यहां सबसे बड़े नियुक्ति पत्र वितरण समारोह के दौरान 2487 युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए नियुक्ति पत्र सौंपे, जिसके साथ पिछले दो वर्षों में लगभग 43000 युवाओं को सरकारी नौकरियां दी गई हैं।

 

संगरूर के लड्डा कोठी में 2487 युवाओं को नौकरी पत्र सौंपने के लिए आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री (आम आदमी पार्टी पंजाब) ने कहा कि 1750 युवाओं को गृह विभाग, 205 को सामाजिक सुरक्षा महिला एवं बाल विकास, 39 को नौकरी सौंपी गई है। राजस्व विभाग में 60, आबकारी विभाग में 60, स्थानीय निकाय विभाग में 421, सहकारिता विभाग में चार और तकनीकी शिक्षा विभाग में आठ युवाओं की भर्ती की गई है।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में नौकरी मिलने के कारण युवाओं ने विदेश जाने का विचार छोड़ दिया है और इसके विपरीत, विदेश गए युवाओं में ‘घर वापसी’ का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दो वर्षों में लगभग 43 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी दी गयी है.

यह भी पढ़ें ...  विजीलैंस ब्यूरो द्वारा फूड सप्लाई विभाग के पूर्व डिप्टी डायरैक्टर राकेश कुमार सिंगला की चार संपत्तियाँ ज़ब्त
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button