राष्ट्रीय

बाहर के लोगों को आप पर सीएए, एनआरसी लागू करने की अनुमति न दें: मेघालय चुनाव रैली में ममता

मेघालय में एक चुनावी रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी बाहर से आने वाले लोगों को पूर्वोत्तर राज्य के निवासियों पर सीएए और एनआरसी लागू करने की अनुमति नहीं देगी।

इस दौरान उन्होंने राज्य में कॉनराड संगमा सरकार पर राज्य में “विकास कार्य नहीं करने” और “घोटाले” में शामिल होने का भी आरोप लगाया।

बनर्जी ने मेघालय में चुनावी रैली में कहा, बाहर से आने वाले लोगों को आप पर सीएए, एनआरसी लागू करने की अनुमति न दें।

उन्होंने कहा, ”टीएमसी मेघालय का विकास कर सकती है…इस सरकार को बदलो…यहां कुछ भी नहीं है। मेडिकल कॉलेज नहीं, इलाज के लिए अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था नहीं, कोई विकास नहीं, लेकिन घोटाला है।

इस दौरान ममता बनर्जी ने लोगों से उनकी पार्टी को वोट देने की भी अपील की।पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “मेघालय में टीएमसी को वोट दें, हम बीजेपी को दिल्ली से बाहर कर देंगे।”

मेघायल में चुनाव के लिए तैनात होगी CAPF

भारत के चुनाव आयोग ने मेघालय में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPF) की 119 कंपनियां तैनात की हैं, ताकि राज्य में 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों को सुचारू रूप से संचालित किया जा सके। मेघालय के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एफआर खारकोंगोर ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि कानून और व्यवस्था के मामले में, हमारे यहां 119 कंपनियां हैं।

यह भी पढ़ें ...  Delhi : अग्निपथ योजना को चुनौती देने वाली याचिकाएं खारिज

मेघालय के सीईओ ने कहा कि हमारे पास 40 कंपनियां थीं, जिन्हें पहले तैनात किया गया था और अन्य 79 कंपनियों को त्रिपुरा चुनाव के बाद शामिल किया गया था। कानून और व्यवस्था की कोई घटना नहीं हुई है। दुर्भाग्य से सोहियोंग निर्वाचन क्षेत्र से एक उम्मीदवार का निधन हो गया। हमने चुनाव आयोग को सूचना भेजी है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button