राजनीति

लव रंजन के घर फीफा वर्ल्ड कप पार्टी में अर्जेंटीना की जर्सी में रणबीर-आलिया

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर-आलिया को हाल ही में डायरेक्टर लव रंजन के घर के बाहर स्पॉट किया गया। दरअसल लव रंजन ने अपने घर पर FIFA फीफा वर्ल्ड कप देखने के लिए एक हाउस पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। इस दौरान उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को बुलाया था, जिसमें रणबीर और आलिया भी शामिल हुए थे।

अर्जेंटीना की फुटबॉल जर्सी पहने नजर आया कपल

रणबीर-आलिया पेरेंट्स बनने के बाद पहली बार किसी पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान दोनों ही अर्जेंटीना की फुटबॉल जर्सी पहने हुए नजर आए। वहीं दोनों के चेहरे पर अर्जेंटीना की जीत की खुशी साफ दिखाई दी। रणबीर को फुटबॉल काफी पसंद है। वो अक्सर फुटबॉल खेलते हुए भी स्पॉट किए जाते हैं।

38 साल बाद अर्जेंटीना ने किया वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम

FIFA वर्ल्ड कप अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच हुआ था। दुनियाभर की निगाहें इस मैच पर थीं। 38 साल बाद अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नोरा फतेही, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और कार्तिक आर्यन समेत कई स्टार्स इस ऐतिहासिक मैच को देखने के लिए कतर पहुंचे थे। वहीं जो नहीं पहुंच पाए उन्होंने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ इसका लुत्फ उठाया।

यह भी पढ़ें ...  फोटो सेविकाओं पर भड़कीं जया बच्चन, इंदौर में बोलीं नौकरी से निकाल देना चाहिए

आलिया ने 6 नवंबर को दिया था बेटी को जन्म

मां बनने के बाद आलिया को बहुत ही कम स्पॉट किया जाता है। रणबीर-आलिया ने 6 नवंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारा बेबी इस दुनिया में आ गया है और वो कमाल की लड़की है। इस खुशी को जाहिर करना मुश्किल है। हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं।’

रणबीर-आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के अपोजिट दिखाई देंगी। इसके अलावा वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ दिखेंगी। वहीं रणबीर कपूर जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें ...  गुना जिला अस्पताल में मॉकड्रिल तीन ऑक्सीजन प्लांट चालू

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button