पंजाब

सीएम मान ने मंच से बाजवा, सिद्धू, मजीठिया और सुखबीर बादल को ललकारा

सीएम माननीय की चुनौती

 

आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. पंजाब में चुनाव की तैयारियों का नेतृत्व मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान कर रहे हैं. आज उन्होंने मोगा में पार्टी वॉलंटियर्स को संबोधित किया. इस बीच उन्होंने न सिर्फ आगामी चुनावों पर चर्चा की, बल्कि विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और उन्हें जनता के बीच प्रचारित करने के निर्देश दिये. 

 

इस दौरान सीएम मान ने कहा कि पुरानी चड्डी बंद हो गई है। नक्शों को ध्यान से देखने पर हमें भूमिगत पाइप मिले। अभी 59 प्रतिशत नहरी पानी खेतों तक पहुंचाया जा रहा है, आने वाले समय में 70 प्रतिशत सिंचाई नहरी पानी से होगी। राज्य में साढ़े 14 लाख ट्यूबवेल हैं, जिनमें से 5 से 7 लाख ट्यूबवेल इस सीजन में बंद करने का इरादा है.

 

इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अकाली-बीजेपी गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि अकाली दल 15 दिन पहले कहता था कि बीजेपी के साथ समझौता करना हमारे लिए बहुत जरूरी है, इससे हिंदू सिख एकता, भाईचारा बना रहेगा. अब जब उन्होंने जवाब दिया तो उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों को भूल जाओ, वे बहुत बुरे हैं, हमें वोट दो। उन्होंने कहा कि हालात ऐसे हैं कि अकाली दल के लोग प्रार्थना कर रहे हैं कि हमें कहीं भी टिकट न मिले. उन्होंने सुखबीर बादल की पंजाब बचाओ यात्रा की भी आलोचना की. इसके साथ ही उन्होंने सुनील जाखड़ और केंद्र सरकार पर भी तीखे हमले किये.

यह भी पढ़ें ...  सिद्धू मूसेवाला के घर 58 की उम्र में मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की फोटो
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button