राष्ट्रीय

MP के विदिशा जिले में लोगों को दूध पिलाकर किया नए साल का स्वागत दूध पीकर सेहत बनाने की दी सलाह

MP के विदिशा जिले में लोगों को दूध पिलाकर किया नए साल का स्वागत दूध पीकर सेहत बनाने की दी सलाह विदिशा में युवाओं एक समूह जो आसरा अपनों का नाम से समाजसेवा का काम करता है उन लोगों ने नए साल का स्वागत कुछ अनूठे अंदाज में किया। उन्होंने शहर के नीमताल चौराहे पर एक स्टॉल लगाकर लोगों के लिए केसर वाला दूध पिलाया। और लोगों से आग्रह किया कि शराब से नाता तोड़ो और दूध से नाता जोड़ो ताकि शरीर स्वस्थ रहे।

इसके साथ ही लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दी जा रही है। युवाओं के काम को देखते हुए विधायक शशांक भार्गव भी पहुंचे और युवाओं के काम की तारीफ की इसके साथ ही उन्होंने भी लोगों से शराब छोड़ने का आग्रह किया । युवाओं का हौसला अफजाई करने के लिए सीएससी विकास पांडे भी पहुंचे और उन्होंने भी लोगों को केसर वाला दूध पिलाया।

आसरा अपनों का ग्रुप के सदस्य आदर्श तिवारी ने बताया कि वह लोगो की सेवा के लिए कुछ न कुछ करते है। पिछले साल नव वर्ष पर भी केसर वाले दूध का वितरण किया था उस समय 600 लीटर दूध का वितरण किया था। इस बार नव वर्ष पर आज के कार्यक्रम के लिए लगभग 1000 लीटर दूध लीटर दूध इकट्ठा किया है लगभग 10 हजार लोगों को दूध पिलाया गया।

यह भी पढ़ें ...  राहुल गांधी पर जर्मनी के बयान पर विवाद!: भाजपा-कांग्रेस में टकराव, दिग्विजय के ट्वीट पर भड़के रिजिजू-सीतारमण

युवाओं के इस ग्रुप ने 1 जनवरी 2022 को जिला चिकित्सालय में लोगों को शाम के वक्त का खाना खिलाने का संकल्प लिया था और वह आज भी अनवरत जारी है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button