मनोरंजन

Main Khiladi: ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने का जादू, टीजर में छाई अक्षय-इमरान की जोड़ी

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के टाइटल ट्रैक का रीक्रिएशन: 29 साल के बाद एक फिर आपके चहेते सुपरस्टार अक्षय कुमार फिर से आइकॉनिक धुन में खिलाड़ी पर नाचते हुए नजर आएंगे। फिल्म सेल्फी के गाने मैं खिलाड़ी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह 90 के दशक में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के टाइटल ट्रैक का रीक्रिएशन है।

टीजर रिलीज

सेल्फी फिल्म के गाने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस आइकॉनिक गाने में एक बार फिर से अक्षय कुमार ठुमके लगाते दिख रहे हैं। जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी उनका साथ देती दिख रही हैं। गाने में अक्षय और इमरान दोनों की गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है।

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाना अपने जमाने का आइकॉनिक सॉन्ग था, जो कि रिलीज के वक्त लोगों की जुबान पर चढ़ गया था। उस गाने में अक्षय के साथ सैफ दिखाई दिये थे, लेकिन सेल्फी फिल्म के इस गाने में सैफ की जगह इमरान हाशमी ने ले ली है।

यह भी पढ़ें ...  Athiya Shetty Wedding Lehenga: इतने घंटों में तैयार हुआ अथिया का वेडिंग लहंगा

गाने में फैंस सैफ को मिस कर रहे हैं, लेकिन इमरान हाशमी उनकी कमी को पूरा करते दिख रहे हैं। वही टीजर में अक्षय कुमार शिमरी ग्रीन ब्लेजर और इमरान हाशमी शिमरी ब्लैक जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों सितारे जमकर डांस कर रहे हैं।

सेल्फी फिल्म का गाना मैं खिलाड़ी 1 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि सेल्फी फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। अब देखना होगा कि 29 साल बाद फिर जब मैं खिलाड़ी फिल्म के गाने को फिर से क्रिएट किया गया है, क्या गाना वही पुराना वाला जादू जगाने में कामयाब हो पाता है।बता दें कि इस ओरिजनल गाने को अभिजीत भट्टाचार्य, उदित नारायण और अनु मलिक ने गाया था और फ्रेम में जॉनी लीवर भी थे।

जिसमें शिल्पा शेट्टी ने डबल रोल निभाया था और साथ ही रागेश्वरी भी इस फिल्म में नजर आई थीयह फिल्म उस साल की टॉप 5 सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर सफल घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें ...  दलजीत कौर ने दिखाई रिसेप्शन पार्टी की झलक, केक पर टिक गईं सबकी निगाहें

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय और इमरान पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। ‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजरमूडु ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button