अपराधपंजाबराष्ट्रीय

डेरा अनुयायी हत्याकांड का छठा शूटर जयपुर में मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया,पांव में लगी गोली

फरीदकोट डेरा अनुयायी हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए छठे शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। जयपुर में पंजाब एजीटीएफ और राजस्थान पुलिस के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद आरोपी राज हुड्डा को गिरफ्तार कर लिया गया।

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने भी इसे लेकर ट्वीट किया।

 

उन्होंने लिखा: “एक बड़ी सफलता में #AGTF ने #कोटकापुरा, #फरीदकोट में प्रदीप कुमार की हत्या में शामिल रमजान खान उर्फ ​​राज हुड्डा को #Jaipur, राजस्थान में AGTF के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।”

यह भी पढ़ें ...  प्रियंका के बाद विवेक ने बताया बॉलीवुड का सच, कहा- हिट फिल्म देने के बाद भी महीनों बैठा बेरोजगार

केंद्रीय एजेंसियों और राजस्थान पुलिस के समन्वय से ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया गया। पंजाब पुलिस मुख्यमंत्री भगवंत मान के विजन के अनुरूप पंजाब को अपराध मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। दो किशोरों समेत पांच शूटरों को पंजाब और दिल्ली पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

2015 के बरगाड़ी बेअदबी मामले में आरोपी सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी प्रदीप सिंह की 10 नवंबर को फरीदकोट के कोटकपुरा में उनकी दुकान में छह हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में जहां प्रदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पंजाब पुलिस का उनका गनमैन और एक अन्य दुकानदार गोली लगने से घायल हो गया।

कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कथित सोशल मीडिया पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है, जिसकी मई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें ...  जिलाधिकारी ने आग्नेयास्त्र लाइसेंसधारियों को हथियार जमा कराने का आदेश जारी किया है
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button