राष्ट्रीय

ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया भट्ट ने जो पोस्ट किया वह 2022 की सबसे ज्यादा गूगल की जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई

ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया भट्ट ने जो पोस्ट किया वह 2022 की सबसे ज्यादा गूगल की जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई

<!–

–>

ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया भट्ट ने जो पोस्ट किया वह 2022 की सबसे ज्यादा गूगल की जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई

आलिया और रणबीर अंदर ब्रह्मास्त्र. (शिष्टाचार: आलियाभट्ट)

नई दिल्ली:

यह वास्तव में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए एक “सुप्रभात” है। उनकी आखिरी फिल्म, ब्रह्मास्त्रने दो नए मील के पत्थर हासिल किए हैं। जैसा कि Google ने इस वर्ष खोज में सबसे बड़े रुझानों की अपनी सूची का अनावरण किया, अयान मुखर्जी निर्देशित भारत में 2022 की सबसे अधिक खोजी गई फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर है। यह वह नहीं है। ब्रह्मास्त्र Google पर सबसे अधिक खोजी जाने वाली फिल्मों की वैश्विक सूची में छठे स्थान पर भी कब्जा कर लिया। अयान की त्रयी के पहले भाग के बाद यश की कन्नड़ हिट थी केजीएफ – अध्याय 2, जिसने वैश्विक रुझान वाली फ़िल्म खोजों में भी नौवां स्थान प्राप्त किया। आलिया भट्ट, जिन्होंने रणबीर कपूर के साथ सह-अभिनय किया ब्रह्मास्त्रने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की। उन्होंने फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए धर्मा मूवीज की एक पोस्ट शेयर की और लिखा, “गुड मॉर्निंग।” पोस्ट पर कैप्शन पढ़ा गया, “यह आधिकारिक तौर पर प्यार और प्रकाश का वर्ष है। ब्रह्मास्त्र: भाग एक – शिव Google की 2022 की भारत और विश्व स्तर पर सबसे अधिक खोजी गई फिल्मों की सूची में है! अब डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।”

यहां देखें आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी:

gmah5k5o

आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

अब, यहां धर्मा मूवीज की पोस्ट देखें:

ब्रह्मास्त्र अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं. यह रणबीर की उनकी अब की पत्नी आलिया भट्ट के साथ पहली फिल्म भी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन गूगल ईयर इन सर्च 2022 की सूची को देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है कि विज्ञान पर आधारित फिल्म ने किसी भी अन्य भारतीय फिल्म की तुलना में अधिक चर्चा पैदा की। घर पर ट्रेंडिंग फिल्में भी शामिल हैं द कश्मीर फाइल्स, आरआरआर, कांटारा, लाल सिंह चड्ढा, पुष्पा: द राइज, विक्रम तथा दृश्यम 2.

Google ने बुधवार को अपनी “ईयर इन सर्च 2022” सूची जारी की, जिसमें दुनिया भर में सबसे अधिक खोजे गए विषयों, रुझानों, व्यक्तित्वों और समाचारों का अनावरण किया गया। भारत में, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) समग्र ट्रेंडिंग खोज परिणामों में सबसे ऊपर है।

आलिया भट्ट, जिन्होंने हाल ही में मातृत्व को अपनाया है, वह अगली बार करण जौहर की फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी हैं। दूसरी ओर, रणबीर कपूर के पास संदीप रेड्डी वांगा हैं जानवर और एक लव रंजन की फिल्म लाइन में है।

 

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

रेड सी फिल्म फेस्टिवल के साथ, शाहरुख खान मुंबई लौट आए

 

यह भी पढ़ें ...  मध्य प्रदेश की जनता भी अब बदलाव माँग रही है.. विधानसभा क्षेत्र मऊगंज में 'एक मौका केजरीवाल को' महारैली से Live..
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button