मनोरंजन

जब सोनम कपूर ने स्टाफ से उठाई चप्पल तो भड़के यूजर्स, बोले कुछ काम खुद करो

सोनम कपूर इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। बेटे के जन्म के बाद से वह अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने काफी जल्दी अपना वेट लॉस भी कर लिया है। सोनम इन दिनों घर पर हैं आराम कर रही हैं। सोनम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोग उनपर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं कि वो कौन सा वीडियो है।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनम कपूर अपनी योगा क्लास के बाहर देख रही थीं कि कोई उनके लिए चप्पल लेकर आएगा और उसे पहनाएग। तभी एक शख्स सच में अभिनेत्री के लिए चप्पल लेकर आता है और उनको पहनाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। हालांकि अब िस वीडियो को डिलीट किया जा चुका है।

सोनम कपूर के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ठाठ हैं भाई, चप्पल पहनने के लिए भी कोई रखा है, वाह!’, तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत निराशाजनक है कि वह अपनी चप्पलों के पास भी खुद नहीं जा सकतीं और इसके लिए उन्होंने किसी दूसरे इंसान को कहा। इतना अमीर होना भी बेकार है’।

यह भी पढ़ें ...  हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ का 4 साल की डेटिंग के बाद हुआ ब्रेकअप,पोस्ट कर बताई वजह

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर जल्द ही सुजॉय घोष की फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को शोम मखीजा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के साथ सोनम लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में होगी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button