आज की ख़बरपंजाब

अकाली दल और कांग्रेस के नेता हमारा मुकाबला नहीं कर सकते: मुख्यमंत्री भगवंत मान

जालंधर, 8 जुलाई

जालंधर पश्चिम उपचुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत के लिए वोट मांगे। सोमवार को मान ने वार्ड संख्या 12, वार्ड संख्या 75 और 36 में जनसभाओं को संबोधित किया और लोगों से 10 जुलाई को मोहिंदर भगत को वोट करने का आग्रह किया। उन्होंने लोगों से कहा कि ईवीएम मशीन पर ‘झाड़ू’ का बटन 5वें नंबर पर है लेकिन सुनिश्चित करें कि नतीजे वाले दिन मोहिंदर भगत पहले नंबर पर आएं।

लोगों को संबोधित करते हुए मान ने कांग्रेस, अकाली दल और भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भगवान सब कुछ अच्छे के लिए करता है। जालंधर पश्चिम के लोगों को ईमानदार विधायक मिलना था इसीलिए एक भ्रष्ट व्यक्ति ने इस्तीफा दे दिया। अब जालंधर को एक ईमानदार प्रतिनिधि मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारे उम्मीदवार मोहिंदर भगत नाम से भी भगत हैं और स्वभाव से भी भगत हैं। वह बेहद ईमानदार और समझदार व्यक्ति हैं।

यह भी पढ़ें ...  Budget: नाराज दिखे CM मान, बोले- कर्तव्य पथ से झांकी और अब बजट से पंजाब गायब

 

सीएम मान ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल जैसी पार्टियां और सुखबीर बादल जैसे उनके नेता हमारा मुकाबला नहीं कर सकते। हम मेहनती और ईमानदार लोग हैं। हम तापमान पूछकर घर से नहीं निकलते हैं। मान ने कहा कि आप नेता आम परिवारों से आते हैं, इसलिए वे लोगों के बीच रहकर उनके लिए काम करते हैं।

मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डाला गया है। आइए उनके लिए यह चुनाव जीतें और जब वह जेल में तानाशाहों के खिलाफ लड़ रहे हों तो उन्हें मुस्कुराने का कुछ मौका दें। मान ने कहा कि आप सरकार हर वर्ग और हर समुदाय की सरकार है। मैं हर दिन हर पृष्ठभूमि के हजारों लोगों से मिलता हूं और उनका काम करता हूं।
मान ने कहा कि जालंधर उनकी कर्मभूमि है, इसके विकास से जुड़ी हर मांग पर हम हस्ताक्षर करके पास करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं आम लोगों के जीवन में मुस्कुराहट और खुशियां लाना चाहता हूं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button