आज की ख़बरपंजाब

अभियान स्वीप के तहत कोट धरमू में दीवार पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

लोकसभा के मद्देनजर मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिला मानसा के निर्वाचन क्षेत्र 97-सरदूलगढ़ के गांव कोट धरमू में जिला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर श्री परमवीर सिंह और अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर के निर्देश चुनाव 2024। (जे) श्री निर्मल ओसेपचन के नेतृत्व में, स्कूली छात्रों की दीवार पेंटिंग प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। इन प्रतियोगिताओं का उद्घाटन सहायक रिटर्निंग अधिकारी-कम-एसडीएम सरदूलगढ़, श्री नितेश जैन आईएएस ने किया।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त (जे) श्री निर्मल ओसेपचान, आई. जैसा। एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी-सह-एसडीएम. सरदूलगढ़ श्री नितेश जैन ने विद्यार्थियों के माध्यम से लोगों को मतदान के महत्व के बारे में जागरूक किया और लोकसभा चुनाव में मतदान के अधिकार का प्रयोग करने का संदेश दिया।

एसडीएम नितेश जैन ने बताया कि इन प्रतियोगिताओं में जिले के 22 मिडिल, हाई और सीनियर सेकेंडरी स्कूलों के 400 छात्रों और कला शिल्प शिक्षकों की 40 टीमों ने भाग लिया और लोगों को मतदान के महत्व के बारे में जागरूक करके अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया। 5 हजार वर्गफीट क्षेत्र में वॉल पेंटिंग तैयार कीं।

यह भी पढ़ें ...  Punjab: पटियाला जेल का सहायक सुपरिंटेंडेंट सस्पेंड, जेल के कैदी ने पैसे मांगने के लगाए थे आरोप

इस अवसर पर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थियों के लिए डेरा नामधारी धन धन बाबा श्री जंग सिंह जी कोट धरमू द्वारा लंगर पानी की सेवा की गई। छात्रों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक मेडिकल टीम भी तैनात की गई थी।
जिला शिक्षा अधिकारी (सेकेंडरी शिक्षा) भूपिंदर कौर और उनके द्वारा गठित टीम जिसमें प्रिंसिपल परमजीत सिंह भोगल, प्रिंसिपल कमलजीत कौर, प्रिंसिपल कुलदीप सिंह, हेड मास्टर हरप्रीत सिंह, जिला स्वीप नोडल अधिकारी नरिंदर सिंह मोहल, निर्वाचन क्षेत्र

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button