अंतर्राष्ट्रीयआज की ख़बर

अमेरिका में मारा गया गैंगस्टर गोल्डी बरार?

गैंगस्टर गोल्डी बरार को मार गिराया?

अमेरिका में गैंगस्टर गोल्डी बरार की मौत की खबर है. अमेरिकी वेबसाइट ने दावा किया है कि अज्ञात लोगों की फायरिंग में 2 युवक घायल (गैंगस्टर गोल्डी बरार डेथ) हुए हैं, जिनमें से एक की मौत हो गई है।

यह भी दावा किया जा रहा है कि इनमें से एक गोल्डी बरार भी हो सकता है। हालाँकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अमेरिकी समाचार वेबसाइट के अनुसार, फ्रेस्नो पुलिस लेफ्टिनेंट लेस्ली विलियम्स ने कहा कि सेंट्रल फ्रेस्नो में गोली लगने के बाद मंगलवार शाम को दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गोलीबारी शाम 5:25 बजे फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू की सड़क पर हुई। जब इन दोनों को गोली मारी गई तो पीड़ित सड़क पर खड़े थे. लेकिन जिन दो युवकों पर पुलिस ने हमला किया उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है. आपको बता दें कि कनाडा से भागने के बाद गोल्डी बरार ने अमेरिका के फ्रेजनो में शरण ली थी और गोल्डी बरार का आखिरी ठिकाना फ्रेजनो ही बताया जाता है.

यह भी पढ़ें ...  कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा- 'किसानों की मांगें बिल्कुल जायज

 

याद रहे कि कुछ दिन पहले सलमान खान के घर पर गोलियां चली थीं और इस हमले में लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का नाम सामने आया था. इससे पहले गोल्डी बरार ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दी थी. गोल्डी बराड़ ने कई बार निजी चैनलों को दिए अपने इंटरव्यू में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button