राजनीतिराज्य

जवान ने साथी को गोली मारकर हत्या की दूसरे जवान पर भी 4 राउंड फायरिंग आरोपी हिरासत में

जवान ने साथी को गोली मारकर हत्या की दूसरे जवान पर


जवान ने साथी को गोली मारकर हत्या की दूसरे जवान पर भी 4 राउंड फायरिंग आरोपी हिरासत मेंभिंड के रहने वाले CAF  ने छत्तीसगढ़ में साथी प्रधान आरक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने दूसरे जवान पर भी 4 राउंड गोली चलाई, लेकिन वह बाल-बाल बच गया।

 

घटना रविवार सुबह 8 बजे की है। ने साथी को गोली मारकर हत्या की दूसरे  पर भी 4 राउंड फायरिंग आरोपी हिरासत में

आरोपी पुरुषोत्तम कुमार छत्तीसगढ़ की कांकेर जिला जेल में पदस्थ CAF की 11वीं बटालियन C कम्पनी का है। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के समय उसकी ड्यूटी पीजी कॉलेज में लगाई गई थी।
अन्य जवानों ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा है, इसलिए छुट्टी की मांग कर रहा था।शनिवार रात में उसकी ड्यूटी लगी थी, लेकिन जब उसने तबीयत खराब होने की बात कही, तो उसे छुट्टी दे दी गई और उसकी जगह बृजेश भारद्वाज की ड्यूटी लगाई गई।
आज सुबह किसी बात को लेकर कुछ विवाद हुआ और पुरुषोत्तम ने प्रधान आरक्षक सुरेंद्र भगत और साथी  बृजेश भारद्वाज पर गोली चला दी। प्रधान आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई।
आरोपी हिरासत मेंघटना की खबर लगते ही भारी संख्या में  की तैनाती मौके पर की गई है। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। सुरक्षा के लिए  बुलेटफ्रूफ जैकेट पहनकर तैनात हो गए ने साथी को गोली मारकर हत्या की दूसरे पर भी 4 राउंड फायरिंग आरोपी हिरासत में डर था कि कहीं आरोपी  फिर से किसी पर हमला न कर दे। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Sanjay Kumar Tiwari

Sanjay Kumar Tiwari बलिया जिला/उत्तर प्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button