मनोरंजन

पार्टनर के सामने स्टाइलिश दिखना है तो जन्नत जुबैर

Valentine Day 2023 : वैलेंटाइन डे के लिए सभी की तैयारियां पूरी हो गई हैं। कोई अपने पार्टनर के साथ मूवी डेट पर जा रहा है, तो कोई डिनर डेट पर। कई कपल तो घर पर ही अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस स्पेशल डे को चाहे कहीं भी मनाया जाए, पर, अपने पार्टनर के सामने खूबसूरत तो हर कोई दिखना चाहता है। हर लड़की ये चाहती है कि जब वैलेंटाइन डे के दिन उनका पार्टनर उन्हें देखे तो उन पर से नजर ना हटा पाए। ऐसे में वैलेंटाइन डे के लिए ड्रेस का चुनाव करना बेहद मुश्किल होता है।

अगर आप भी इसी तरह से संशय में है कि अपनी डेट नाइट पर क्या पहनें तो आप जन्नत जुबैर के लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत करने वाली जन्नत स्टाइल के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। तो आइए देर ना करते हुए आपको जन्नत के कुछ ऐसे आउटफिट दिखाते हैं, जिनके टिप्स लेकर आप अपनी डेट पर गॉर्जियस लग सकती हैं।

पहने इस तरह की रेड ड्रेस

यह भी पढ़ें ...  माथे पर तिलक और हाथ जोड़कर विक्की कौशल संग सारा अली खान ने सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन

वैलेंटाइंन डेट के लिए इस तरह की रेड ड्रेस एक बेहद बेहतर ऑप्शन हो सकती है। इसे आप अगर अपनी डेट नाइट पर पहन कर जाएंगी तो इसे देखकर आपका पार्टनर आप पर से नजरें नहीं हटा पाएगा। इस तरह की ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला ही रखें।

ऐसी ड्रेस पहन कर लें प्रिंसेस अवतार

हाल ही में जन्नत ने एक ब्राउन कलर की ड्रेस पहनकर फोटोज शेयर की थीं। जिनमें वो बेहद ही स्टाइलिश लग रहीं थी। लोगों को भी उनका ये अवतार बेहद पसंद आया था। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जन्नत ने गले में एक छोटा सा पेंडेट पहना था। वहीं बालों में उन्होंने बन बनाया था।

साड़ी पहन कर करें पार्टनर को इंप्रेस

अगर आपके पार्टनर को आप एथनिक वियर में खूबसूरत लगती हैं तो साड़ी पहन कर आप उन्हें सरप्राइज दे सकती हैं। जन्नत की तरह साड़ी कैरी करके आप खूबसूरत के साथ-साथ स्टाइलिश लग सकती हैं।

यह भी पढ़ें ...  तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) ने एयरपोर्ट परदिखाई ऐसी अदाएं, मिनटों में वायरल हुई वीडियो

जींस-टॉप पहन कर रहें कैजुअल

अगर आप अपनी डेट नाइट में सिंपल रहना चाहती हैं तो जन्नत की तरह ही जींस-टॉप कैरी कर सकती है। इस तरह का आउटफिट दिन के लिए काफी बेस्ट है।

ब्लू ड्रेस में दिखाएं हॉट अवतार

अगर आप अपने पार्टनर के सामने हॉट दिखना चाहती हैं तो इस तरह की ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ हाथों में एक क्लच ले सकती हैं। ताकि आप खुद को स्टाइलिश दिखा सकें।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button