मनोरंजन

यूट्यूब पर छाया कार्तिक का गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’, 24 घंटे में मिले इतने मिलियन व्यूज

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह हर तरीके से इस फिल्म को सुपरहिट करने का फॉर्मूला खोज रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी हैं। और कार्तिक व कृति एकसाथ पहले भी कई फिल्मों में धमाल मचा चुके हैं। इसी बीच पिछले दिनों कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म शहजादा का गाना कैरेक्टर ढीला 2.0 रिलीज किया गया था। यह गाना फैंस को खूब पसंद आया है और इसने रिकॉर्ड कायम किया है।

हाल ही में शहजादा का लेटेस्ट गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ रिलीज किया गया है। ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। कार्तिक आर्यन के इस गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज हासिल कर नया कीर्तिमान बनाया है। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके इस गाने को लेकर रिकॉर्डतोड़ व्यूज की जानकारी दी है।

कार्तिक आर्यन ने बताया कि कैरेक्टर ढीला 2.0 ने यूट्यूब पर पिछले 24 घंटों में वर्ल्डवाइड 50 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं, जोकि किसी भी बॉलीवुड फिल्म के गाने के लिए एक बड़ा रिकॉर्ड है। रिकॉर्डतोड़ व्यूज के बाद शहजादा का ये लेटेस्ट सॉन्ग ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ यूट्यूब पर नंबर-1 पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि बीते 9 फरवरी को शहजादा का ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ सॉन्ग को रिलीज किया गया था। इस गाने के जरिए कार्तिक आर्यन ने सलमान खान को ट्रिब्यूट किया था।

यह भी पढ़ें ...  Abhishek Bachchan: जब अभिषेक की इस हरकत पर भड़क गई ऐश्वर्या

कार्तिक आर्यन ने पिछले साल भूल भुलैया 2 जैसी शानदार फिल्म दी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। साल 2022 में भूल भुलैया 2 हिंदी सिनेमा में लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के लिए डूबते को तिनके का सहारा थीं। अब राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म शहजादा लेकर तैयार हैं, जो कि सिनेमाघरों में 17 फरवरी को यानि इसी हफ्ते रिलीज हो रही है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button