मनोरंजन

राखी के पति के पक्ष में उतरीं शर्लिन चोपड़ा, आदिल को कहा- वो बंदा सुलझा हुआ है

पिछले दिनों राखी सावंत ने आदिल की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें साझा करते हुए उनके नाजायज रिश्तों का मीडिया के सामने पर्दाफाश किया था। ड्रामा क्वीन ने आदिल के खिलाफ मारपीट और पैसे चुराने जैसे संगीन आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। दोनों के बीच चलते विवाद में अब शर्लिन चोपड़ा की एंट्री हो गई है।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन का तमगा हासिल कर चुकीं राखी सावंत की जिंदगी में इन दिनों हर रोज नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। आदिल से अपनी शादी कुबूल करने के बाद से राखी की जिंदगी में आया तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है।

जहां एक तरफ राखी के हाथ से मां का दामन हमेशा-हमेशा के लिए छुट गया, वहीं दूसरी तरफ पति आदिल बेवफा निकल गया है। ऐसे में इस वक्त राखी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। राखी सावंत के द्वारा केस किए जाने के बाद से ही आदिल जेल में बंद हैं। ड्रामा क्वीन के इस मुश्किल वक्त को अब और मुश्किल बनाने के लिए एक्ट्रेस-मॉडल शर्लिन चोपड़ा राखी-आदिल की लड़ाई में कूद गई हैं।

यह भी पढ़ें ...  फिल्म 'भगवंत केसरी' नंदामुरी बालकृष्ण के लिए हैट्रिक हिट साबित

राखी-आदिल विवाद पर बोलीं शर्लिन
पिछले दिनों राखी सावंत ने आदिल की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें साझा करते हुए उनके नाजायज रिश्तों का मीडिया के सामने पर्दाफाश किया था। इसके साथ ही ड्रामा क्वीन ने आदिल के खिलाफ मारपीट और पैसे चुराने जैसे संगीन आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। राखी की इस शिकायत के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आदिल को गिरफ्तार कर लिया था। इसी बीच अब शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत और आदिल खान को लेकर चल रहे विवाद पर बयान दिया है। मीडिया को दिए इस बयान में शर्लिन चोपड़ा ने के पति आदिल का पक्ष लिया है।

आदलि से मिलने पहुंची शर्लिन
शर्लिन चोपड़ा ने राखी के विवाद पर रिएक्शन देते हुए आदिल को सुलझा हुआ इंसान और अपना भाई बताया है। वह बोलीं, ‘आदिल के साथ पुलिस स्टेशन में कुछ समय बिताकर मैं इतना कह सकती हूं कि वह बहुत सुलझा हुआ बंदा है।

पता नहीं वह कैसे इस पूरे झमेले में फंस गया, लेकिन जितनी देर मैंने उससे बात की, ऐसा लगा मुझे कि सुलझा हुआ बंदा है और मैंने बोला भी उसको उसके मुंह पर कि तुम तो सुलझे हुए लगते हो, तो कहां आ गए तुम। कैसे फंस गए इस पूरे चक्कर में और सुर्खियों में आने के लिए यह जरूरी नहीं है कि यह लोग आपस में खिट-पिट करें या अपने रिश्ते का मजाक बनाएं।’

यह भी पढ़ें ...  Akanksha Dubey: समर सिंह का बड़ा खुलासा, बोला- 25 मार्च की रात आई थी आकांक्षा की आखिरी कॉल, बताया क्या बात हुई

शर्लिन के भाई बने आदिल?
शर्लिन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मैंने राखी के पति यानी आदिल को अपना भाई माना है।  के बारे में सुनकर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। जो भी जैसे भी उम्मीद करती हूं दोनों के बीच चल रहा विवाद जल्द ही खत्म हो जाए।

अगर सच में राखी के पति ने ऐसा कुछ किया है तो वह अपनी गलती मान लें और अगर नहीं तो कि यह गलतफहमी कैसे और किसके कारण पैदा हुई।’ आपको बता दें,  सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच विवाद है। शर्लिन की शिकायत के बाद ही पिछले दिनों  को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन तलब भी किया गया था। ऐसे में शर्लिन का यूं आदिल से मिलने जाना और बयान बाजी करना राखी को दिक्कत दे सकता है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button