आज की ख़बरपंजाब

सीएम मान शहीद तरलोचन सिंह के घर पहुंचे

शहीद के घर पहुंचे सीएम मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज सुनाम में शहीद तरलोचन सिंह के घर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने शहीद के परिवार से मुलाकात की. साथ ही उन्हें 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता का चेक भी सौंपा. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार हमेशा शहीद के परिवार के साथ खड़ी है. उनके परिवार वालों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी.

कुछ समय पहले राज्य के तीन जवान शहीद हो गये थे. इनमें तरलोचन सिंह, सुरिंदर सिंह और हरसिमरन सिंह शामिल थे। लेकिन मार्च से 6 जून तक राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव संहिता लागू थी. इसके चलते मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान न तो शहीदों के परिवारों से मिल सके और न ही सरकार की ओर से दी जाने वाली आर्थिक मदद दे सके। चुनाव आचार संहिता हटते ही मुख्यमंत्री ने शहीदों के परिजनों से मिलने का सिलसिला शुरू कर दिया है.

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री शहीद सुरिंदर सिंह के घर पहुंचे थे. वहां उन्होंने अपने परिजनों से मुलाकात की. साथ ही उन्हें 1 करोड़ रुपये का चेक भी सौंपा. सीएम के साथ उस इलाके के कई गणमान्य लोग भी हैं. उन्होंने शहीद के परिवार से कहा कि उनके बेटे ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी है. यह हमारे लिए गर्व की बात है.

यह भी पढ़ें ...  जल्द ही पंजाब की महिलाओं को ₹1000 की जगह ₹1100 प्रति माह मिलेंगे
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button