खेल

अनन्या पांडे और चंकी पांडे ने सबसे बड़ा शो फीफा वर्ल्ड कप देखा

अनन्या पांडे और चंकी पांडे ने सबसे बड़ा शो फीफा वर्ल्ड कप देखा

नई दिल्ली: फीफा विश्व कप 2022 की बदौलत चंकी पांडे को कतर में “सबसे खूबसूरत अनुभव” हुआ। अभिनेता ने कुछ दिनों पहले अपनी बेटी अनन्या पांडे, दोस्त संजय कपूर और अपने बच्चों- शनाया और जहान के साथ देश के लिए उड़ान भरी।

अपनी यात्रा के दौरान, चंकी पांडे और उनके समूह ने कई गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात की, जिनमें शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल-थानी, डिप्टी पीएम और कतर राज्य के विदेश मामलों के मंत्री और कतर एयरवेज के सीईओ अकबर अल बेकर शामिल थे।

अनन्या पांडे और चंकी पांडे

चंकी पांडे ने शुक्रवार को अपनी कतर डायरी के कुछ पन्ने साझा किए। अन्य तस्वीरों में पिता-पुत्री की जोड़ी को विश्व कप में शानदार समय बिताते हुए दिखाया गया है, जो रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल के साथ समाप्त हुआ।
तस्वीरों के साथ चंकी पांडे ने एक नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें ...  अभिषेक की टीम ने कबड्डी सीजन 9 का खिताब जीता, स्टेडियम में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या को लगाया गले, जमकर किया डांस

इसमें लिखा था, “वाह! पृथ्वी पर सबसे बड़ा शो – फीफा कतर 2022। महामहिम शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल-थानी उप प्रधान मंत्री और विदेश मामलों के मंत्री, महामहिम अकबर अल बेकर, सीईओ कतर एयरवेज और फीफा के अध्यक्ष श्री गियान्नी इन्फेंटिनो से मिलने का सम्मान मिला।

फीफा वर्ल्ड कप देखा

सबसे खूबसूरत अनुभव के लिए धन्यवाद।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, मिर्जापुर अभिनेता दिव्येंदु ने टिप्पणी की, “हबीबी।”

अनन्या पांडे ने भी कतर से अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। “सूर्यास्त से ज्यादा हमें कुछ भी खुशी नहीं देता। कितनी प्यारी, प्यारी यात्रा है धन्यवाद कतर एयरवेज, ”उसने इस पोस्ट को कैप्शन दिया। वह देश के लुभावने नजारों के खिलाफ शनाया कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच विश्व कप सेमीफाइनल का आनंद लेने वाली अनन्या पांडे ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने दिन की झलकियां साझा कीं। उसने दिग्गज लियोनेल मेस्सी को देखा और क्या अनुमान लगाया? जब डेविड बेकहम ने उन्हें स्टैंड से “लहराया” तो उनके पास उनका प्रशंसक क्षण था।

अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा: “क्या अनुभव है! फीफा विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल – अर्जेंटीना ने क्रोएशिया को हरा दिया, मेसी को सिर्फ महान खिलाड़ी के रूप में देखना, डेविड बेकहम ने हमें लहराया और यह सब मेरे पापा और सबसे अच्छे दोस्तों के साथ देखने को मिला

यह भी पढ़ें ...  'खाला जी का घर नहीं है...' एशिया कप फाइनल से पहले शोएब अख्तर ने दी भारत को चेतवानी

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button