खेलराष्ट्रीय

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, दोपहर 2 बजे से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला

टीम इंडिया इतिहास रचने से एक कदम दूर है। भारतीय क्रिकेट टीम आज इतिहास रचने के इरादे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उतर रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। खिताब की प्रबल दावेदार भारतीय क्रिकेट टीम मौजूदा विश्व कप में लगातार 10 मुकाबले जीत चुकी है। इस विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम एकमात्र टीम है जिसने एक भी मैच नहीं गंवाया। बता दें, भारत ने आखिरी बार 2011 में वर्ल्ड कप जीता था तब भारतीय क्रिकेट टीम ने फाइनल में श्रीलंका को हराया था। क्रिकेटर रोहित शर्मा यदि आज का मुकाबला जीत जाते हैं तो वह दिग्गज कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी के क्लब में शामिल हो सकते हैं। भारतीय टीम होटल से आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए रवाना हो चुकी है।

 

 

यह भी पढ़ें ...  पीएम मोदी पर पवन खेड़ा का विवादित बयान, असम के सीएम बोले- देश न भूलेगा और न माफ करेगा

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच पर BCCI कोषाध्यक्ष आशीष शेलार ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, “BCCI के प्रयास, भारत की जनता के आशीर्वाद और हमारे खिलाड़यों द्वारा किए गए काम के कारण हम सीरीज के हर मैच को जीते हैं। हम बहुत आश्वस्त हैं कि भारत की जीत होगी।”

 

whatsap channel

 

Disclaimer : उक्त खबर Hindxpress न्यूज को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। Hindxpress न्यूज इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। यदि इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है, तो वह Hindxpress News से संपर्क कर सकता है।

 

यह भी पढ़ें ...  भाजपा इस बार शिवराज की सोशल इंजीनियरिंग के भरोसे, कांग्रेस भी पीछे नहीं
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button